fbpx
चंदौलीप्रशासन एवं पुलिसराज्य/जिला

चंदौली में ट्रकों से अवैध वसूली मामले में कूदे आईजी अमिताभ ठाकुर

चंदौली। भ्रष्टाचार के मामलों को उजागर कर पुलिस और प्रशासन को आईना दिखाने वाले आईजी नागरिक सुरक्षा अमिताभ ठाकुर ने चंदौली में ओवरलोड ट्रकों से अवैध वसूली मामले में भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए वायरल आडियो की तरफ महकमे के उच्चाधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। एक पत्रकार और ट्रक मालिक के बीच बातचीत का आडियो वायरल होने के बाद महकमे में खलबली मची हुई है। बातचीत में पुलिस के जिन अधिकारियों का नाम आया है वह मामले को मैनेज करने में जुट गए हैं।
दरअसल शनिवार को सोशल मीडिया पर पत्रकार और ट्रक मालिक के बीच बातचीत का एक आडियो वायरल हुआ। इसमें ट्रक संचालक ने पुलिस महकमे में व्याप्त भ्रष्टाचार की कलई खोलकर रख दी। वैसे भी मुगलसराय पुलिस और वाराणसी के एक पुलिस चाौकी की वसूली लिस्ट वायरल होने के बाद महकमे की काफी किरकिरी हो रही है। जिस तरह से ओवरलोड ट्रकों और बालू लदे बोगा का धड़ल्ले से संचालन हो रहा है आडियो की सच्चाई से इंकार भी नहीं किया जा सकता।
वायरल आडियो में बलुआ, अलीनगर पुलिस के अलावा सीओ, टीआई और एक विधायक का नाम लिया जा रहा है। आडियो में वाहन स्वामी बता रहा है कि अलीनगर में थानाध्यक्ष, ट्रैफिक इंस्पेक्टर और सीओ के नाम पर 15 सौ से 35 सौ रुपये लिए जाते हैं। इसके अतिरिक्त सकलडीहा, बलुआ थाना और मारुफपुर चाौकी पर भी पैसा जाता है। आईजी अमिताभ ठाकुर के ट्वीट ने इस प्रकारण को गरमा दिया है। देखना यह है कि उच्चाधिकारी इसे कितनी गंभीरता से लेते हैं।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button