fbpx
अजब-गजब / वायरल वीडियोचंदौली

चंदौली : जिला अस्पताल में घूस लेते कर्मचारी का वीडियो वायरल, पूर्व आईजी ने ट्वीट कर कार्रवाई की उठाई मांग, सीएमएस बोलीं होगी जांच

चंदौली। जिला संयुक्त चिकित्सालय कर्मी की हरकत की वजह से चर्चा में है। अस्पताल के जांच केंद्र में मौजूद कर्मचारी का मरीजों के तीमारदारों से पैसे लेने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। ताज्जुब यह कि उक्त कर्मी ब्लड बैंक में संविदाकर्मी के तौर पर तैनात है। जिला अस्पताल में कैसा पहुंचा, इसको लेकर अधिकारी भी परेशान हैं। पूर्व आईजी व अधिकार सेना के संयोजक अमिताभ ठाकुर ने इसको लेकर सीएम, डीएम, यूपी और चंदौली पुलिस को ट्वीट किया है। उन्होंने प्रकरण की जांच कर कार्रवाई की मांग की है। अस्पताल की सीएमएस डा. उर्मिला सिंह ने इसकी जांच कराने की बात कही है।

 

सोशल मीडिया में एक वीडियो वारयल हो रहा है। इसमें जिला अस्पताल के जांच केंद्र में मौजूद एक कर्मचारी बिना लिखापढ़ी के तीमारदारों से पैसे लेते हुए दिख रहा है। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने और पूर्व आईजी के ट्वीट के बाद चर्चाएं तेज हो गई हैं।

देखिए वीडियो

सीएमएस बोलीं, ब्लड बैंक में तैनात है संविदाकर्मी

मामला संज्ञान में आने के बाद जिला अस्पताल की सीएमएस डा. उर्मिला सिंह ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उक्त कर्मी ब्लड बैंक में संविदाकर्मी के तौर पर नियुक्त है। ऐसे में वह किस तरह से जिला अस्पताल के जांच केंद्र में ड्यूटी कर रहा था, यह जांच का विषय है। इसको लेकर ब्लड बैंक प्रभारी को पत्र भेजकर जवाब मांगा जाएगा। वहीं जांच केंद्र प्रभारी से भी जवाब-तलब किया जाएगा। उन्होंने सोमवार को पत्र भेजने की बात कही।

Back to top button
error: Content is protected !!