वाराणसी

Varanasi News : दो करोड़ रूपये दे दो, नहीं तो हत्या करवा देंगे, कारोबारी भाइयों को मिल रही रंगदारी की धमकी

वाराणसी। मंडुआडीह थाना क्षेत्र में इलेक्ट्रॉनिक्स कारोबारी भाईयों से फोन पर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। दोनों भाइयों का आरोप है कि फोन करने वाला दो करोड़ रुपये मांग रहा है और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है। भाइयों ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि सामने वाला फोन पर कहता है कि वो सेंट्रल जेल से बोल रहा है, 2 करोड़ चाहिए वरना जान से मारे जाओगे। मंडुआडीह पुलिस ने कारोबारी भाइयों की तहरी पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, मंडुआडीह थाना के शिवदासपुर क्षेत्र के ताणकेश्वर नगर निवासी दो भाई इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरणों के होलसेल कारोबारी हैं। दोनों भाइयों के अनुसार उनके मोबाइल पर बीते छह मई से अज्ञात नंबर से फोन आ रहे हैं। फोन करने वाला कहता है कि सेंट्रल जेल से बोल रहा हूं, दो करोड़ रुपये चाहिए। दो करोड़ रुपये नहीं मिले तो दोनों भाइयों के साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों की हत्या कर दी जाएगी।

शुरु में तो दोनों भाइयों ने धमकी भरे फोन को हल्के में लिया। जब धमकी भरा फोन लगातार आने लगा तो दोनों भाई और उनके परिजन भयभीत हो गए। उन्होंने हिम्मत जुटाकर मंडुआडीह थाने की पुलिस से शिकायत कर जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई।

पुलिस की शुरुआती जांच में सर्विलांस की मदद से सामने आया है कि धमकी भरी कॉल सेंट्रल जेल से नहीं किया गया है। कॉल मंडुआडीह, रोहनिया और राजातालाब क्षेत्र से किया जा रहा है। कारोबारी भाइयों को कॉल करने के बाद बदमाश मोबाइल ऑफ कर दे रहा है। पुलिस कारोबारी भाइयों से जुड़े पुराने विवाद और रंजिश को भी खंगाल रही है।

 

Back to top button
error: Content is protected !!