वाराणसी

Varanasi News : जन्मदिन के बहाने पत्नी को बुलाकर चाकू मारने वाले पति को भेजा गया जेल, जानें क्या है पूरा मामला

वाराणसी। चाकू से पत्नी का गला रेतने वाले आरोपी पति के खिलाफ शिवपुर थाने में हत्या और हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी कुंदन विश्वकर्मा को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

वहीं गंभीर रूप से घायल पत्नी नेहा विश्वकर्मा अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति द्वारा बताया गया कि करीब तीन महीने से उसका और उसकी पत्नी का विवाद चल रहा था। वह अपनी पत्नी को काफी समझाया लेकिन वह नहीं समझी जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया।

दरअसल, चंदौली जनपद के मुगलसराय रतनपुर निवासी कुंदन विश्वकर्मा की शादी साल 2015 में मिर्जापुर जनपद के जमालपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव की रहने वाली नेहा विश्वकर्मा के साथ हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चला रहा और दो बेटे भी हुए।

बीते गुरुवार की रात में वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र के नेपाली बाग इलाके में कपड़ा की दुकान पर काम करने वाली नेहा को उसके पति कुंदन विश्वकर्मा ने अपने जन्मदिन की बात कह कर मिलने के लिए बुलाया। इस दौरान दोनों में कहासुनी हुई, जिसके बाद कुंदन ने चाकू से अपनी पत्नी नेहा का गला रेत दिया उसके बाद खुद पर भी चाकू से वार किया।

गंभीर रूप से घायल नेहा विश्वकर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं घायल होने के चलते कुंदन को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस की पूछताछ में कुंदन द्वारा बताया गया कि करीब 3 महीने से उसकी पत्नी उसे और बच्चों को छोड़कर गायब हो गई थी।

उसने यह भी कहा कि उसे पता चला कि उसकी पत्नी खुद को अविवाहित बता कर शिवपुर इलाके के नेपाली बाग में एक कपड़े की दुकान पर काम करती है। ऐसे में वह गुरुवार रात में वहां पहुंचा और अपने साथ चलने के लिए कहा। इसी बीच उसका उसकी पत्नी से विवाद हो गया और उसने उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया।

Back to top button
error: Content is protected !!