fbpx
वाराणसी

Dainik Rashifal : आज 3 राशि वालों की खुलेगी किस्मत, वैवाहिक जीवन में मिलेगा सुख, पढ़ें अपना राशिफल

Horoscope 29 August 2023 : आज दिनांक 29 अगस्त और दिन मंगलवार (Manglwar Ka Rashifal) है। ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। आइये जानते हैं, सभी 12 राशियों के आज के सितारे (Aaj Ka Rashifal) और कैसा रहेगा आज का आपका दिन।

मेष- (Aries)
शारीरिक सुख, पुरातन विवाद का समापन, नवउत्तरदायित्व का निर्वाह व्यक्तिगत जीवन में महत्वपूर्ण उपलब्धि, घरेलू वातावरण सुखद, ज्ञान-विज्ञान में रुचि।

वृषभ- (Taurus)
भाग्योननति का मार्ग प्रशस्त, समस्याओं का निराकरण संभव, धनागम का सुअवसर, परोपकार की भावना जागृत, संत समागम, धार्मिक स्थलों की यात्रा ।

मिथुन-(Gemini)
पारिवारिक दायित्व की पूर्ति में बाधा, कर्ज की अधिकता से परेशानी, वाद-विवाद से मानसिक अशांति, प्रियजनों से विश्वासघात की आशंका, लाभ का मार्ग अवरुद्ध ।

कर्क- (Crab)
बुद्धि चातुर्य से कार्य बनने की ओर, जनसम्पर्क का सुयोग, पत्ती का स्वास्थ्य सुधार पर, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, सामाजिक क्रिया-कलापों में रुचि।

सिंह- (Leo)
इच्छानुकूल घटनाएँ घटित, आत्मविश्वास से कुछेक कार्यों में महत्वपूण सफलता, व्यापार में धननिवेश, भाग्योन्नति के नवीन आयाम, मन प्रसन्‍न।

कन्या- (Virgo)
किसी के माध्यम से कुछेक समस्याएँ सुलझने की ओर, व्यक्तित्व का विकास, मेल मिलाप में अभिरुचि, सुसमाचार की प्राप्ति से खुशी, मांगलिक आयोजन संपन्न ।

तुला- (Libra)
भाग्योदय का मार्ग अवरुद्ध, संकल्प-विकल्प से कार्यों की सफलता में सन्देह, कर्ज की अधिकता से परेशानी, निजी प्रतिभा का सदुपयोग करने से वंचित।

वृश्चिक- (Scorpio)
ग्रहयोग बेहतर, लाभ का मार्ग प्रशस्त, योजना साकार होने की ओर, परिवार में हर्ष का वातावरण, प्रेम सम्बन्धों में प्रगाढ़ता, शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता ।

धनु- (Sagittarius)
महत्वपूर्ण कार्य प्रगति पर, पारिवारिक उत्तरदायित्व की पूर्ति, सुसंदेश की प्राप्ति, भौतिक सुख सुविधा के निमित्त व्यय, दूर या समीप की यात्रा का प्रसंग, हर्ष भी ।

मकर- (Capricorn)
निराशा का समापन, प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता, सुख के साधन सुलभ, धार्मिक गतिविधियों में अभिरुचि, दूसरों के आश्वासन से राहत, नवसमाचार की प्राप्ति।

कुम्भ- (Aquarius)
समय आशा के विपरीत, व्यावसायिक हानि, कर्ज की अधिकता से परेशानी, समस्याओं से उलझनें, अधीनस्थ सहयोगियों से तनाव, यात्रा असंतोषजनक।

मीन- (Pisces)
अधूरी या नवयोजना पर कार्यारम्भ, धनसम्पत्ति विषयक मसला हल, पारस्परिक सम्बन्धों में प्रगाढ़ता, आमोद-प्रमोद के साधन उपलब्ध, नवस्थलों की यात्रा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!