fbpx
चंदौलीप्रशासन एवं पुलिसराज्य/जिला

चंदौली के दारोगा ने आर्केस्ट्रा में नर्तकियों के साथ जमकर लगाया ठुमका, एसपी ने देखा वीडियो तो कर दिया लाइन हाजिर

चंदौली। आर्केस्ट्रा में नर्तकियों के साथ ठुमके लगाना कंदवा थाने में तैनात दारोगा जी को भारी पड़ गया। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कप्तान अंकुर अग्रवाल ने एसआई अजय यादव को लाइन हाजिर कर दिया है। मामला जून माह का बताया जा रहा है।  दारोगा अजय यादव असना गांव में शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे।

जानिए पूरा मामला
कंदवा थाना अंतर्गत असना गांव में विगत 10 जून को लड़की की शादी थी। कंदवा से बारात आई थी। इस समारोह में हलका के दारोगा अजय यादव भी आमंत्रित थे। रात को दारोगा जी सादे ड्रेस में शादी समारोह में पहुंचे। वहां आर्केस्ट्रा चल रहा था। भोजपुरी गानों पर नर्तकियां डांस कर रही थीं। भोजन करने के बाद दारोगा और एक कांस्टेबल नाच देखने लगे। इसी बीच दारोगा जी की फरमाइश का गाना बजा तो न चाहते हुए भी उनके पैर थिरकने लगे। कुछ ही देर में दारोगी जी पूरी रौ में आ गए। इसके बाद स्टेज पर चढ़कर जमकर ठुमके लगाए। गाना पर गाना बजता रहा और दारोगा अजय नाचते रहे। कभी स्टेज पर तो कभी स्टेज केे नीचे। भूल गए कि वह एक अनुशासित महकमे के मुलाजिम हैं। बहरहाल कुछ दिन पहले दारोगा जी के डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। बात पुलिस कप्तान अंकुर अग्रवाल तक भी पहुंच गई। उन्होंने तत्काल प्रभाव से दारोगा अजय यादव को लाइन हाजिर कर दिया।

कंदवा थाने के एसआई अजय यादव के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है। आर्केस्ट्रा में डांस करने संबंधी मामले के साथ कई और शिकायतें भी मिली थीं। लिहाजा उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है। -अंकुर अग्रवाल, एसपी चंदौली

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button