fbpx
क्राइमचंदौली

चंदौली : 50 लाख की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, बिहार के मोहनियां से गाजीपुर के सैदपुर ले जा रहे थे खेप, लगेगा गैंगस्टर

चंदौली। स्वाट टीम व धीना थाना की पुलिस ने गुरुवार की भोर में कपसियां तिराहे के समीप दो अंतरराज्यीय हेरोइन तस्करों को पकड़ा। उनके कब्जे से 50 लाख रुपये कीमत की 515 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। शातिर तस्कर हेरोइन की खेप बिहार प्रांत के मोहनियां से लेकर गाजीपुर के सैदपुर पहुंचाने जा रहे थे। इसी बीच पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ कर पूरे रैकेट का पता लगाने में जुटी रही। आरोपितों पर गैंगस्टर लगाने की तैयारी है।

 

 

एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में बुधवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली कि तस्कर हेरोइन की खेप लेकर गाजीपुर जाने की फिराक में हैं। इस पर पुलिस व स्वाट टीम सक्रिय हो गई। वहीं कपसिया तिराहे के समीप अमड़ा मार्ग पर घेरेबंदी कर ली। थोड़ी देर बाद एक बाइक आती दिखी। बाइक पर दो लोग सवार थे। पुलिस ने रोककर तलाशी ली तो दोनों के पास से 515 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। इसकी अनुमानित कीमत लगभग 50 लाख रुपये आंकी गई है। गिरफ्तार तस्करों की पहचान बिहार के कैमूर के मोहनियां थाना के शहबाजपुर निवासी ध्रुव नारायण सिंह व मोआव थाना के खुदरा बिंदपुरवा निवासी धर्मेंद्र बिंद के रूप में हुई। दोनों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि काफी दिनों हेरोइन तस्करी में संलिप्त रहे हैं। मोहनियां के धर्मेंद्र यादव ने हेरोइन की खेप देकर गाजीपुर के सैदपुर पहुंचाने को कहा था। उन्होंने सैदपुर पहुंचने पर खेप लेने के लिए किसी को भेजने की बात कही थी। बोला था कि उस व्यक्ति को खेप दे देनी है, हिसाब बाद में होगा।

pc

एसपी ने कहा कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। हेरोइन तस्करी के पूरे रैकेट का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस टीम में स्वाट टीम प्रभारी अजीत कुमार सिंह, निरीक्षक सत्येंद्र विक्रम सिंह, एसओ विपिन सिंह, उपनिरीक्षक शिवशंकर सिंह, शिवबाबू यादव आदि शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button