fbpx
ख़बरेंचंदौलीराज्य/जिला

सैयदराजा कांड से चर्चा में आए इंस्पेक्टर की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने दिया गिरफ्तार कर हाजिर करने का आदेश, जहां गए विवादों से जुड़ा नाता

चंदौली। सैयदराजा के मनराजपुर कांड से चर्चा में आए इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह की मुश्किलें अभी कम होने का नाम नहीं ले रहीं। प्रतापगढ़ जनपद के अपर सत्र एवं विशेष न्यायाधीश पाक्सो अधिनियम पंकज कुमार श्रीवास्तव ने चंदौली एसपी अंकुर अग्रवाल को पत्र लिखकर निर्देशित किया है कि पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह को गिरफ्तार कर 18 नवंबर को उनके कोर्ट में पेश करवाएं।
दरअसल प्रतापगढ़ जनपद में तैनाती के दौरान निरीक्षक उदय प्रताप सिंह ने थाना कोतवाली नगर में पाक्सो से जुड़े मामले की विवेचना कर कोर्ट में आरोप पत्र प्रेषित किया था। कोर्ट में साक्ष्य के लिए कई बार विवेचक उदय प्रताप सिंह को पेश होने की सूचना दी गई लेकिन वह हाजिर नहीं हुए। इस लापरवाही को गंभीरता से लेते हुए कोर्ट ने नोटिस जारी कर उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के लिए पत्र लिखा है। ये वहीं उदय प्रताप सिंह हैं जिनको सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव में दबिश के दौरान युवती की संदिग्ध मौते के मामले में आरोपी बनाया गया है। मामले की जांच अभी चल रही है। घटना की पूरे प्रदेश में चर्चा रही।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button