fbpx
राजनीतिराज्य/जिला

विधायक सुशील सिंह ने सिंचाई व बिजली विभाग के अफसरों की कसी नकेल, हर हाल में नहरों की टेल तक पानी पहुंचाने पर जोर, वाराणसी में की बैठक

चंदौली। सैयदराजा के बीजेपी विधायक सुशील सिंह ने अफसरों को साफ कह दिया है कि हर हाल में नहरों की टेल तक पानी पहुंचाने का इंतजाम करें ताकि किसानों को फसल की रोपाई के दौरान सिंचाई की समस्या न हो। विधायक ने बुधवार को अपने विधानसभा क्षेत्र की सिंचाई व विद्युत की समस्या को लेकर सर्किट हाउस वाराणसी में अधिकारियों के साथ बैठक की।

 

अधिशासी अभियंता मूंसाखाड़ व अधिशासी अभियंता लघु डाल नहर प्रखंड के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ बैठक के दौरान नकेल कसते हुए कहा कि खेती के सीजन में सिंचाई की दिक्कत नहीं होनी चाहिए। नगवा, गुरैनी, विरासराय पंप कैनाल को पूरी क्षमता से चलने का निर्देश दिया। अधिशासी अभियंता लघु डाल नहर ने कहा कि एक-दो दिन में सारे पंप कैनाल पूरी क्षमता से चलने लगेंगे। मूसाखाड प्रखंड के अधिशासी अधिकारी ने कहा कि हम टेल तक पानी पहुंचाएंगे। बिजली की समस्या को लेकर सिंचाई विभाग के अधिकारियों ने बताया तो विधायक सुशील सिंह ने निदेशक व मुख्य अभियंता बिजली विभाग को फोन के जरिए समस्या से अवगत कराया। कहा जो कमियां हैं उन्हें तत्काल दूर कराया जाए। इस मौके पर अधिशासी अभियंता रविशंकर मिश्रा, बृजेश कुमार, सहायक अभियंता अवनीश कुमार, सुधीर कुमार ओझा, रतनेश, अंजनी कुमार, अवर अभियंता अजय कुमार, सुनील कुमार, अजय कुमार यादव, हेमराज सिंह, मुकेश कुमार उपस्थित रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!