fbpx
संस्कृति एवं ज्योतिष

Dainik Rashifal : मिथुन राशि वालों की होगी कार्य व्यवसाय में उन्नति, जानिये क्या कहते हैं आपके आज के सितारे

Horoscope 31 March 2023 : आज दिनांक 31 मार्च और दिन शुक्रवार (Shukrawar Ka Rashifal) है। ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। ज्योतिषाचार्य विमल जैन सभी 12 राशियों (Aaj Ka Rashifal) के बारे में बता रहे हैं, चलिए जानते है कैसा रहेगा आज का आपका दिन।

मेष– स्वास्थ्य में शिथिलता, व्यक्ति विशेष से हानि की सम्भावना, वरिष्ठजनों की सलाह अमान्य, भौतिक सुख सुविधा में कमी, दाम्पत्य जीवन में तनाव।

वृषभ– स्वविवेक से लिया गया निर्णय व किया गया कार्य हितकर, अधिकारियों से आशानुकूल सहयोग, वाद-विवाद का समापन, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ।

मिथुन– कार्य व्यवसाय में उन्नति हेतु सुपरिचितों से विचार-विमर्श, अधूरी योजना साकार, बकाए धन की प्राप्ति, आपसी सम्बन्धों में सुधार, यात्रा सुखद।

कर्क– भाग्योन्‍तति हेतु नवीन आयाम, नवयोजना का श्रीगणेश, दूसरों के आश्वासन से मानसिक राहत, परोपकार की भावना जागृत, पूँजी का प्रतिफल प्राप्त।

सिंह– अभिलाषा की पूर्ति में व्यवधान, पुरुषार्थ के प्रति अरुचि, प्रतियोगिता में असफलता, वैवाहिक जीवन में आपसी मतभेद, व्यक्तिगत समस्याओं से अशांति ।

कन्या– भाग्य उन्नति में सहायक, कुछेक कार्यों में महत्वपूर्ण सफलता, जटिल समस्या का संतोषजनक समाधान, दाम्पत्य जीवन मधुर, यात्रा आशाजनक।

तुला– व्यापारिक क्षेत्र में प्रगति की दिशा में प्रयास, राजनैतिक कृत्यों की ओर रुचि, आकस्मिक लाभ का सिलसिला, शत्रु हानि पहुँचाने में असफल, मन प्रसन्‍न।

वृश्चिक – समझदारी से लिया गया निर्णय लाभप्रद, प्रियजनों से अपेक्षित सहयोग, किसी योजना का सुपरिणाम प्राप्त, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क, भौतिक सुख।

धनु– व्यापारिक पक्ष में निगशा, धन का अभाव, किसी मुद्दे पर तनाव, दूसरों की गलत-फहमी के शिकार, पारिवारिक उलझनें, वाहन से चोट-चपेट, दुर्घटना की आशंका।

मकर– कार्य व्यवसाय में विस्तार हेतु नवयोजना की शुरुआत, व्यक्तिगत समस्या का संतोषजनक समाधान, शुभ भावनाओं का उदय, प्रेम सम्बन्धों में प्रगाढ़ता।

कुम्भ– व्यक्तित्व का विकास, बुद्धि चातुर्य से संकल्प सिद्धि, अध्यावसाय की ओर रुझान, नवउत्तरदायित्व का निर्वाह, मान-सम्मानपरक कृत्य सम्पन्‍न।

मीन– आर्थिक व्यावसायिक प्रगति का मार्ग प्रशस्त, कठिनाइयों का निवारण, उच्चाधिकारियों से लाभ, दाम्पत्य जीवन मधुर, सम्भावित यात्रा सुखद।

 

Back to top button
error: Content is protected !!