fbpx
चंदौलीराज्य/जिलाहेल्थ

Chandauli के सरकारी अस्पताल में कुत्तों की मौज, कांय..कांय कर रहा सिस्टम जानिए क्या बोलीं डीएम Isha duhan

चंदौली। जिस सरकारी अस्पताल के सफेद लकदक बेड पर कुत्ता आराम फरमाता नजर आ रहा है वह है प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शहाबगंज (Shahabganj)…। जिले का स्वास्थ्य महकमा किस तरह पंगु बन चुका है इसका अंदाजा आप खुद लगा सकते हैं। बहरहाल वीडियो वायरल होने के बाद महकमे में खलबली मची है। सीएमओ (cmo chandauli) डा. वाईके राय का कहना है कि जांच करवा रहा हूं, जो भी दोषी होगा चाहे वह अधिकारी हो या कर्मचारी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

चंदौली में शासन के निर्देश के बावजूद स्वास्थ्य व्यवस्थाएं सुधरने का नाम नहीं ले रहीं। जबकि यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक लगातार अस्पतालों का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं में बेहतरी का निर्देश दे रहे हैं। जनपद के सुदूर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शहाबगंज का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां मरीजों के बेड पर आराम फरमाता कुत्ता सिस्टम की खामी को बयां कर रहा है। वीडियो से महकमे में खलबली मची है। सीएमओ ने जांच की बात कही है। लेकिन यह घटना नई नहीं है। सरकारी अस्पतालों में आए दिन इस तरह की लापरवाही सामने आती रहती है। सीएमओ ने जांच की बात कही है। लेकिन यह घटना नई नहीं है। सरकारी अस्पतालों में आए दिन इस तरह की लापरवाही सामने आती रहती है। सीएमओ डा. वाईके राय ने बताया कि मामला संज्ञान में है। जांच कराई जा रही है, जो भी दोषी होगा चाहे वह अधिकारी हो या कर्मचारी सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं है। जितने भी स्वास्थ्य केंद्र हैं उनके प्रभारी चिकित्साधिकारियों को सचेत किया जा रहा है कि सजग और सचेत रहें। ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए।

मामला बेहद गंभीर है। इसकी जांच करवाई जाएगी। इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। स्वास्थ्य विभाग के सभी अधिकारी अपनी जवाबदेही तय करें। ईशा दुहन डीएम चंदौली

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button