fbpx
चंदौलीप्रशासन एवं पुलिसराज्य/जिला

चंदौली एसपी का थाना प्रभारियों को संदेश, नए साल से पहले कर लें यह काम

चंदौली पुलिस के आपराधिक रजिस्टर हत्या, छितैनी, चोरी और दुराचार जैसे जघन्य मामलों से भरे पड़े हैं। अपराधी एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस केवल लकीर पीट रही है। जुगाड़ के सहारे थानों पर जमे कई लचर प्रभारी न सिर्फ महकमे की किरकिरी करा रहे हैं बल्कि चुस्त कानून व्यवस्था की राह का रोड़ा बने हुए हैं। नए पुलिस कप्तान अमित कुमार थाना और चाौकी प्रभारियों की कार्यप्रणाली पर पैनी निगाह बनाए हुए हैं। पूर्वांचल टाइम्स के साथ विशेष बातचीत में उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर अपनी मंशा जाहिए की।

चंदौली। एसपी अमित कुमार का साफ कहना है कि नए साल से पहले पुराने आपराधिक मामलों के खुलासे का निर्देश सभी थानाध्यक्षों को दे दिया गया है। विशेषकर हत्या और दुराचार के अपराधी हर हाल में सलाखों के पीछे पहुंचे इसपर विशेष जोर रहेगा। कहा मैं खुद थानों पर जा रहा हूं। पुराने मामलों का अवलोकन करने के बाद उनके अनावरण का निर्देश दिया जा रहा है। सभी को कह दिया गया है कि जल्द से जल्द मामलों का खुलासा करें। बड़ी घटनाओं के खुलासे के लिए अलग से टीम गठित करने पर भी विचार चल रहा है। जल्द ही अच्छे परिणाम सामने आएंगे।
एसपी ने बताया कि पुलिस का मुख्य काम कानून व्यवस्था पर नियंत्रण है। इसी के आधार पर ही पुलिसकर्मियों के काम की मानीटरिंग की जाती है। जो अच्छा काम करेगा उसे मौका मिलेगा और लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसीलिए थानों का निरीक्षण कर सबको अपनी मंशा से अवगत करा रहा हूं।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button