fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : नौगढ़ के जंगल में फर्नीचर व्यवसायी को बंधक बनाकर लूटने वाली गैंग का सरगना पकड़ाया, असलहा और कारतूस बरामद

Story Highlights
  • व्यापारी के पास नकदी कम मिली तो क्यूआर कोड से खाते में पैसे मंगाकर लूटा घटना के बाद हरकत में आया पुलिस महकमा, लुटेरों को पकड़ने में लगी थीं तीन टीमें आरोपित के खिलाफ पहले से ही नौगढ़ थाने में दर्ज हैं गैंगस्टर समेत कई मुकदमे
  • व्यापारी के पास नकदी कम मिली तो क्यूआर कोड से खाते में पैसे मंगाकर लूटा
  • घटना के बाद हरकत में आया पुलिस महकमा, लुटेरों को पकड़ने में लगी थीं तीन टीमें
  • आरोपित के खिलाफ पहले से ही नौगढ़ थाने में दर्ज हैं गैंगस्टर समेत कई मुकदमे

 

चंदौली। नौगढ़ के जंगल में फर्नीचर व्यवसायी को बंधक बनाकर 60 हजार नकद और सोने की चेन लूट की घटना को अंजाम देने वाली गैंग का सरगना पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने उसे लौवारी खुर्द यात्री विश्रामालय के पास जंगल-झाड़ी से पकड़ा। उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद किया गया। पुलिस ने थाने लाकर उससे पूछताछ करने के साथ ही विधिक कार्रवाई में जुटी रही।

 

सोनभद्र जिले के रावर्ट्सगंज थाना के बभनौली गांव निवासी आशीष मौर्या पुत्र जगनलाल मौर्या 19 मार्च को कार से घर जा रहे थे। इसी बीच नौगढ़ से चंद्रप्रभा की तरफ जाते समय लेहरा मोड़ से आगे एक व्यक्ति कार के आगे आ गया और कार रोककर उसने पूछा। जैसे ही उन्होंने कार रोककर शीशा नीचे किया, तभी उसका दूसरा साथी भी पहुंच गया और गाड़ी की चाबी निकाल ली। इसी बीच उनके दो और साथी पहुंच गए और मारते-पीटते, घसीटते हुए जंगल के अंदर ले गए। वहां मारपीटकर 10 हजार रुपये और सोने की चेन छीनकर चले गए। इसके बाद चारो ने धमकी देते हुए मेरे मोबाइल से अपने खाते 50000 रुपये मंगाने के लिए कहा। धमकाया कि नहीं देने पर जान से मार देंगे। इसपर मैने अपने भाई से फोन करके अपनी पत्नी के अकाउन्ट में पैसा मंगाया। इसके बाद दो बदमाश अपनी मोटरसाइ‌किल से कस्बा नौगढ़ बाजार में गए तथा स्कैनर से 50000 रुपये का भुगतान कराकर पैसा ले लिया। इसके बाद उसके दोनो बदमाशों ने गाड़ी में बैठाकर मुझे नौगढ़ मधुपूर रोड पर लाया। जहां पर उसके दोनो साथी मिले और चारो लोग बिना नम्बर की दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर नौगढ़ की तरफ भाग गए।

 

अनोखे तरीके से हुई इस लूट की घटना की जानकारी के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई। पुलिस ने लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की थीं। एसओ नौगढ़ थानाध्यक्ष जितेन्द्र बहादुर सिंह ने हमराहियों के साथ घेरेबंदी कर लौवारी खुर्द यात्री टीन शेड के पास से लुटेरों की गैंग के सरगना लौवारी खुर्द निवासी मनोज कुमार साहनी पुत्र राजेन्द्र साहनी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तमंचा, कारतूस, 1500 रुपये नकद और मोबाइल बरामद किया गया। पूछताछ में लुटेरे ने घटना में शामिल होने की बात स्वीकार की। पुलिस उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई में जुटी रही। आरोपित के खिलाफ पहले से नौगढ़ थाने में गैंगस्टर समेत अन्य मुकदमे दर्ज हैं।

Back to top button
error: Content is protected !!