fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : विवाहिता का फंदे से लटकता मिला शव, मचा कोहराम

Story Highlights
  • 12 वर्ष पूर्व हुई थी शादी, पड़ोसियों ने पिता को दी सूचना पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर कर रही सभी एंगल की जांच मां की मौत के बाद दो बेटों पर टूट पड़ा दुखों का पहाड़
  • 12 वर्ष पूर्व हुई थी शादी, पड़ोसियों ने पिता को दी सूचना
  • पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर कर रही सभी एंगल की जांच
  • मां की मौत के बाद दो बेटों पर टूट पड़ा दुखों का पहाड़

 

चंदौली। चकिया कोतवाली के पुरानाडीह प्रभुनारायणपुर गांव में रविवार की दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में 30 वर्षीय विवाहिता सुनीता का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला। पड़ोसियों ने मृतका के पिता को फोनकर घटना की जानकारी दी। मायकेवालों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घटना की सभी एंगल से छानबीन में जुट गई।

 

इलिया थाना के टेकारी गांव निवासी बैजनाथ यादव की पुत्री सुनीता की शादी 12 वर्ष पूर्व प्रभुनारायणपुर गांव निवासी कांता यादव के पुत्र पंकज यादव से से हुई थी। पंकज यादव पेशे से ट्रक ड्राइवर है। रविवार की दोपहर घर के एक कमरे में सुनीता का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला। लोगों की मानें तो घटना के बाद परिजनों ने पहले तो मामले को छुपाने का प्रयास किया। पड़ोसियों ने मामले की जानकारी मृतका के पिता बैजनाथ को फोन पर दी। आनन फानन में कोतवाली पहुंचे बैजनाथ यादव ने बेटी के मौत की जानकारी पुलिस को दी। मामले को संज्ञान में लेते हुए कोतवाली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। जहां परिजनों द्वारा नीचे उतार कर रखे गए विवाहिता के शव को कब्जे में ले लिया। थाना प्रभारी अतुल प्रजापति ने बताया कि प्रथम दृष्यया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। मामले में अभी कोई तहरीर नहीं पड़ी है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के कारणों का पता चल पाएगा। मां की मौत से 12 वर्षीय पुत्र पवन और 7 वर्षीय प्रीतम का रो-रोकर बुरा हाल है।

Back to top button
error: Content is protected !!