fbpx
चंदौलीराजनीतिराज्य/जिला

चंदौलीः पूर्व विधायक मनोज सिंह की पैंतरेबाजी, 250 को सपा में शामिल कराया

चंदौली। विधान सभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही जोड़-तोड़ की राजनीति तेज हो गई है। सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू इस मामले में विरोधियों पर भारी पड़ रहे हैं। रविवार को क्षेत्र के चिलबिली में आयोजित जन चौपाल और कंबल वितरण कार्यक्रम में पूर्व विधायक ने न सिर्फ लोगों की नब्ज टटोली बल्कि 250 लोगों को सपा में शामिल कराया।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू ने कहा कि देश, प्रदेश व समाज को सशक्त, सुदृढ़ व शिक्षित वही लोग बना सकते हैं जोे समाजवादी विचारधारा में आस्था रखते हैं। कहा कि यह देश डा. भीम राव अम्बेडकर व डा. राममनोहर लोहिया के आदर्शों पर चलने वाला देश है। सरकार में बैठी भाजपा बड़ी चतुराई से अपनी नाकामियों पर झूठ का पर्दा डालकर उसे उपलब्धियों के रूप में गिनाने का काम कर रही है। कहा कि सबका विकास चाहिए तो समाजवादी पार्टी की सरकार बनाना जरूरी है। क्योंकि सपा ने ही सर्वसमाज के हितों को ध्यान में रखकर काम किया है और आगे भी करेगी।


उन्होंने कहा कि भाजपा जब भी चुनाव आता है जन सेवा का दिखावा करती है जनता से झूठ  बोलने का काम करती है। कहा कि भाजपा के चुनावी घोषणा पत्रों का पढ़कर कोई भी समझ सकता है। वादाखिलाफी करने वाली सरकार को सत्ता से दूर करना बहुत जरूरी हो गया है। क्योंकि पिछले पांच साल के रिकार्ड बताते हैं कि यूपी में महंगाई के साथ-साथ रिकार्ड तोड़ बेरोजगारी व अपराध बढ़ा है। समाजवादी विचारधारा से प्रभावित होकर 250 लोगों ने सपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर रामजन्म यादव, जिला पंचायत सदस्य अंजनी सिंह, दया यादव, सुरेश यादव, गणेश गुप्ता, आशा, सरोज, चन्द्रकला, रामश्रृंगार मौर्य, आलोक मौर्य, अरविंद मौर्य, दिवेश मौर्य, गुड्डू विश्वकर्मा, अवधेश राय, घनश्याम बिंद, बजरंगी प्रसाद आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता रामचंद्र व संचालन नन्दकुमार राय ने किया।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!