fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

भाइयों को भैयादूज का दाना खिलाने जा रही बहन की ट्रेन से कटकर मौत

चंदौली। दो अलग-अलग घटनाओं में शनिवार को महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। रेल लाइन पार करते समय ट्रेन से कटकर 25 वर्षीय विवाहिता की मौत हो गई जबकि ट्रक की चपेट में आकर मजदूर ने दम तोड़ दिया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
अलीनगर थाना क्षेत्र के कुछमन गेट के समीप रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से विवाहिता की मौत हो गई ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के सरेहुआ गांव निवासी विजय यादव की पुत्री सरोज 25 वर्ष की शादी बिलारीडीह निवासी पवन यादव से हुई थी। शनिवार को सरोज अपने भाई परमहंस, संजय व रामविलास को गोवर्धन पूजा का दाना खिलाने के लिए देर शाम अपने मायके पति व मवई में ब्याही बहन संगीता के साथ जा रही थी । कुछमन रेलवे फाटक के पास पति व बहन रेलवे लाइन पार कर गए। ट्रेन आ रही थी पति ने सरोज को मना किया लेकिन जल्दबाजी में ट्रैक पार करने के प्रयास में ट्रेन की चपेट में आ गई । जिससे उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई।
दूसरी घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के बिछियां गांव के समीप एनएच- 2 की है। सड़क पार करते समय ट्रक की चपेट में आने से मजदूर की मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक देवरिया जिले का निवासी था।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!