fbpx
राज्य/जिला

एक साथ 11 कर्मचारी कोरोना पाजिटिव, मचा हड़कंप, दो दिन बंद रहेगा दफ्तर

चंदौली। जिले में कोरोना की रफ्तार कम जरूर हुई है लेकिन कहर अभी भी जारी है। सकलडीहा तहसील के 11 कर्मचारियों की कोविड रिपोर्ट पाजिटिव आने से बाद महकमे में हड़कंप मच गया। एक राजस्व कर्मी पहले ही कोरोना की चपेट में आ चुका है। बहरहाल एसडीएम प्रदीप कुमार ने तहसील कार्यालय को दो दिन बंद रखने और सैनिटाइज कराने का निर्देश दिया है।
दरअसल सकलडीहा तहसील से जुड़े राजस्व कर्मी की कोविड रिपोर्ट विगत गुरुवार को पाजिटिव आने के बाद अन्य कर्मचारी सहम गए। एसडीएम के निर्देश पर तहसील कर्मचारियों की कोरोना जांच कराई गई। मंगलवार को रिपोर्ट आई तो महकमे में खलबली मच गई। 102 की जांच कराई गई थी, जिसमें 11 की रिपोर्ट पाजिटिव मिली है। इसमें पांच लेखपाल सहित एसडीएम और तहसीलदार न्यायालय के दो-दो और और रजिस्टार दफ्तार का एक कर्मचारी शामिल है। ऐसे स्थिति को देखते हुए तहसीलदार ने दो दिन के लिए तहसील को बंद करने का निर्रेश दिया है।

चंदौली में कोरोना का ताजा हाल
जिले में सोमवार तक कोरोना के सक्रिय केस की संख्या 781 थी। अब तक कोरोना से जुड़े 2846 मामले सामने आ चुके हैं। 2343 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। कोरोना वायरस की वजह से 27 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। जिले कई महीनों तक कोरोना से महफूज रहा। यहां 13 मई को पहला पाजिटिव केस सामने आया। लेकिन धीरे-धीरे वायरस ने पांव पसारना शुरू किया और लोगों की लापरवाही से यह बढ़ता ही चला गया।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button