Uncategorizedवाराणसी

Varanasi News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे वाराणसी, पीएम मोदी के दौरे की तैयारियों का लिया जायजा,बाबा काल भैरव और काशी विश्वनाथ धाम में टेका मत्था

वाराणसी। पीएम मोदी के प्रस्तावित दो दिवसीय दौरे की तैयारियों को परखने के लिए प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ गुरुवार को वाराणसी पहुंचे। सीएम का हेलीकॉप्टर मिर्जामुराद के किसान इंटर काॅलेज खेल मैदान में उतरा। जहां राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविन्द्र जायसवाल, डॉ. दयाशंकर मिश्र ‘दयालु’ जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्य, भाजपा जिलाध्यक्ष एवं एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा, जिलाधिकारी एस राजलिंगम आदि ने Chief Minister की अगवानी की।

इसके बाद सीएम ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से संवाद किये। बता दें कि इसके पहले उन्होंने काॅलेज के प्रबंधक स्वर्गीय यशपाल सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया। वहीं मिर्जामुराद से सीएम सड़क मार्ग से ही नदेसर स्थित छोटा कटिंग मेमोरियल मैदान में पहुंचे। वहां प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। इसके बाद सीएम का काफिला सड़क मार्ग से नमो घाट पहुंचे और वहां काशी-तमिल संगमम को लेकर चल रही तैयारियां को भी परखा। वहीँ देर शाम सीएम ने काल भैरव मंदिर में मत्था टेका। वहीँ काल भैरव के दर्शन के बाद सीएम ने काशी विश्वनाथ धाम में दर्शनपूजन कर बाबा का आशीर्वाद लिया।

Back to top button
error: Content is protected !!