fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौली निवासी कुख्यात शूटर बाबा को सता रहा मुख्तार अंसारी का डर, मां ने सीएम को पत्र लिख लगाई गुहार, लिखा पेशी पर हो सकती है बेटे की हत्या, ब्लाक प्रमुख हत्याकांड से जुड़ा नाम

चंदौली। मऊ के ब्लाक प्रमुख रहे अजीत सिंह की लखनऊ में हुई हत्या में शामिल चंदौली जिले के बलुआ थाना अंतर्गत महुअर कला निवासी संदीप सिंह उर्फ बाबा को मुख्तार अंसारी और उनके विधायक पुत्र से खुद की जान का खतरा सता रहा है। संदीप सिंह की मां कृष्णा देवी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पुत्र की सुरक्षा की गुहार लगाई है। लिखा है कि बाहुबली मुख्तार अंसारी उनके विधायक पुत्र और अजीत सिंह की पत्नी वर्तमान ब्लाक प्रमुख रानू सिंह लखनऊ जेल में बंद बेटे की हत्या करवा सकते हैं। पेशी के दौरान हत्या की साजिश रची जा रही है।

महुअर निवासी कृष्णा देवी ने सीएम पोर्टल पर भी शिकायत की है। पत्र में लिखा है कि पूर्व प्रमुख अजीत सिंह की हत्या मामले में उनका पुत्र संदीप सिंह उर्फ बाबा जिला कारागार लखनऊ में बंद है। बाहुबली मुख्तार अंसारी, उनके विधायक पुत्र और अजीत सिंह की ब्लाक प्रमुख पत्नी अपने शूटरों से पेशी के दौरान मेरे पुत्र की हत्या करवा सकते हैं। कुछ लोगों से उन्हें यह सटीक जानकारी मिली है।

लखनऊ में हुई थी पूर्व प्रमुख अजीत सिंह की हत्या
मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना के पूर्व प्रमुख अजीत सिंह को बदमाशों में प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गोलियों से भून दिया। कुंटू सिंह और अखंड सिंह पर हत्याकांड की साजिश रचने का आरोप लगा जबकि अंकुर सिंह, मुस्तफा और चंदौली के संदीप सिंह उर्फ बाबा पर सुपारी लेकर हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप है। इसी मामले में पुलिस ने विगत वर्ष 23 जनवरी को संदीप को गिरफ्तार कर लिया। संदीप लखनऊ की जेल में बंद है।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button