fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चोरी भी सीना जोरी भी, घंटों चला बालू माफियाओं का हाई बोल्टेज ड्रामा

चंदौली। इसी को कहते हैं चोरी भी और सीना जोरी भी। मामला सैयदराजा थाना क्षेत्र के महराजपुर गांव का है। लबे रोड बालू का अवैध भंडारण करने वाले बालू माफिया के यहां बुधवार की शाम खनन विभाग ने छापेमारी की। टीम ने कागजात मांगे तो आरोपित हत्थे से उखड़ गया। धीरे-धीरे अन्य बालू माफिया भी जुटने लगे और विभागीय कार्रवाई का विरोध शुरू कर दिया। नोकझोंक शुरू हो गई। विभागीय कर्मचारियों ने पुलिस से संपर्क साधा। थोड़ी देर में थाना प्रभारी लक्ष्मण पर्वत मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। इसके बाद बालू माफिया ने अपना हाई बोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया। परिवार के साथ छत पर चढ़कर गाली बकने लगा। ईंट पत्थर भी चलाए। लेकिन पुलिस टस से मस नहीं हुई तो छत से कूदने की धमकी देने लगा।

यह भी पढ़ेंः सांसद अनुप्रिया ने डीएम से पूछा किसके दबाव में काटी गई बिजली ?

छत की रेलिंग पर चढ़कर कूदने की कोशिश की लेकिन परिवार के लोगों ने रोक दिया। काफी देर तक यह ड्रामा चला। इस कोशिश में उसे चोट भी लग गई। अंत में किसी तरह उसे समझाया गया। परिवार के लोग आरोपित को लेकर निजी अस्पताल गए। जबकि खनन अधिकारी की तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज कर पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई।

यह भी पढ़ेंः गैंगस्टर के समर्थन में भीड़ ने घेर लिया थाना, पुलिस को करना पड़ा बल प्रयोग

वैसे यह भी कह सकते हैं कि जो बोया वहीं काटना पड़ रहा है। क्षेत्र में बालू का अवैध भंडारण और ढुलाई जारी है। पुलिस और खनन विभाग के अधिकारी आंख बंद किए रहते हैं। जबकि बालू लेकर बोगा धड़ल्ले से दौड़ रहे हैं। जब कभी उच्चाधिकारियों का दबाव बढ़ता है तो कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति कर ली जाती है।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!