fbpx
क्राइमचंदौली

चंदौली में ट्रेन से कटकर छात्रा की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

चंदौली, ट्रेन, छात्रा की मौत
  • रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आई छात्रा स्कूल से पढ़कर जा रही थी घर, हादसे की हुई शिकार सदमे में परिजन, रोते-बिलखते पहुंचे पोस्टमार्टम हाउस
  • रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आई छात्रा
  • स्कूल से पढ़कर जा रही थी घर, हादसे की हुई शिकार
  • सदमे में परिजन, रोते-बिलखते पहुंचे पोस्टमार्टम हाउस

 

चंदौली। मुख्यालय स्थित साह जी पोखरा के समीप शुक्रवार को ट्रेन की चपेट में आने से छात्रा की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। कस्बा चौकी इंचार्ज शिवबाबू यादव ने छात्रा के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन रोते-बिलखते पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।

 

सदर कोतवाली क्षेत्र के नेगुरा गांव निवासी मोहम्मद हबीब की 20 वर्षी पुत्री साफिया बानो घर से अपने स्कूल से पढ़ने के बाद साह जी के पोखरा की तरफ से चंदौली स्थित आवास पर अपने मौसी के घर जा रही थी। इस दौरान रेलवे ट्रैक पार करते समय किसी ट्रेन की चपेट में आ गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंचे कस्बा इंचार्ज शिव बाबू यादव ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका की शिनाख्त कराने के बाद परिजनों को सूचना दी गई। घटना के बाद परिजन सदमे में आ गए।

Back to top button
error: Content is protected !!