fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : शराब की दुकान के खिलाफ महिलाओं ने खोला मोर्चा, किया विरोध प्रदर्शन

चंदौली, शराब की दुकान, महिलाओं का प्रदर्शन
  • महिलाएं बोलीं, शराबियों का लगा रहता है जमावड़ा, करते हैं अभद्रता महिलाओं के साथ आएदिन होती हैं छीटाकशी की घटनाएं दुकान बंद नहीं हुई तो महिलाएं शुरू करेंगी व्यापक आंदोलन
  • महिलाएं बोलीं, शराबियों का लगा रहता है जमावड़ा, करते हैं अभद्रता
  • महिलाओं के साथ आएदिन होती हैं छीटाकशी की घटनाएं
  • दुकान बंद नहीं हुई तो महिलाएं शुरू करेंगी व्यापक आंदोलन

 

चंदौली। अलीनगर वार्ड नंबर तीन आलू मिल चौराहा के समीप से पुलिस चौकी के बगल से अलीनगर गांव में जाने वाले रास्ते पर शराब की दुकान के खिलाफ महिलाएं लामबंद हो गई हैं। महिलाओं ने शराब ठेके को बंद करने की मांग को लेकर गुरुवार को विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान जमकर नारेबाजी की। वहीं प्रशासन से जल्द से जल्द शराब ठेका बंद करने की मांग की। चेताया कि यदि उनकी मांगों पर विचार नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन करेंगी।

 

महिलाओं का कहना है कि यह क्षेत्र रिहायशी इलाका है। यहां रोजाना महिलाओं व बेटियों का आना-जाना लगा रहता है। शराबी दुकान के पास जमे रहते हैं। उधर से गुजरने वाली महिलाओं व बेटियों के साथ आएदिन अभद्रता व छेड़छाड़ करते हैं। इससे अजीज आकर विरोध शुरू किया है। महिलाओं ने बताया कि उन्होंने 1076 पर कॉल कर शिकायत भी दर्ज कराई है।

 

महिलाओं ने जल्द से जल्द शराब की दुकान को वहां से हटाने की मांग की। कहा कि यदि शासन-प्रशासन ने उनकी मांगें नहीं मानीं तो व्यापक आंदोलन शुरू करेंगी। किसी भी कीमत पर अब वहां दुकान नहीं चलने देंगी।

Back to top button
error: Content is protected !!