fbpx
संस्कृति एवं ज्योतिष

Dainik Rashifal : आज किन राशियों को कार्यक्षेत्र में मिलेगी सफलता, जानिए अपना राशिफल

Horoscope 10 August 2023 : आज दिनांक 10 अगस्त और दिन गुरुवार (Guruwar Ka Rashifal) है। ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। आइये जानते हैं, सभी 12 राशियों के आज के सितारे (Aaj Ka Rashifal) और कैसा रहेगा आज का आपका दिन।

मेष- (Aries)
कठिनाइयों से अशांति, प्रगति में व्यवधान, पारिवारिक उलझनें, आर्थिक लेन-देन में नुकसान, शत्रुहानि पहुँचाने की दिशा में प्रयासरत, व्यर्थ भ्रमण।

वृषभ- (Taurus)
व्यापार में धन निवेश, मित्रों से अपेक्षित सहयोग, मनोर॑जन की ओर रुझान, कर्ज की निवृत्ति का प्रयास, प्रेम सम्बन्धों में मधुरता, सामाजिक कृत्यों में अभिरुचि।

मिथुन-(Gemini)
समय आशाजनक, विवादास्पद मसला हल होने को, विरोधी परास्त, वैमनस्यता का समापन, मंगल आयोजन सम्पन्न, सुख के साधन सुलभ। यात्रा सुखद।

कर्क- (Crab)
स्वास्थ्य अनुकूल, आपसी सौहार्द्, आहार-विहार में नवीनता, अध्ययन में रचनात्मक गतिविधियों में वृद्धि, किसी योजना को मूर्त रूप में परिणित।

सिंह- (Leo)
भाग्योदय का मार्ग अवरुद्ध, कठिनाइयों से अशांति, दाम्पत्य जीवन असंतोषजनक, लापरवाही हानिकारक, पठन-पाठन में अरुचि, यात्रा निरर्थक।

कन्या- (Virgo)
दिनमान अनुकूल, आरोग्य सुख में वृद्धि, विवाद समापन पक्ष में, इच्छित पद की प्राप्ति, स्वजनों से अपेक्षित सहयोग, धन की प्राप्ति, सम्मान में वृद्धि ।

तुला- (Libra)
व्यवसायिक क्षेत्र में प्रगति, स्वास्थ्य सुधार पर, मनोविनोद के सुअवसर प्राप्त, आवागमन में अनुकूलता, मनोरंजन को ओर रुझान, मानसिक शांति।

वृश्चिक- (Scorpio)
कठिनाइयों का निराकरण, वरिष्ठजनों से अपेक्षित सहयोग, स्वविवेक से लिया गया निर्णय हितकर, सुख के जरूरी साधन उपलब्ध, हर्षोललास का वातावरण।

धनु- (Sagittarius)
आशा अधूरी, पारिवारिक दायित्व की पूर्ति का प्रयास असफल, राजकीय पक्ष से कष्ट, कार्य-व्यवसाय में निराशा, मानसिक बेचैनी, लाभ का मार्ग अवरुद्ध ।

मकर- (Capricorn)
योजना की पूर्ति हेतु प्रयलशील, आत्मसंयम से कार्य-सिद्धि, सद्विचारों का उदय, मानसिक शांति, प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता, वैमनस्थता का समापन।

कुम्भ- (Aquarius)
ग्रहस्थिति भाग्य के पक्ष में, व्यावसायिक उन्नति हेतु नवप्रयास, इच्छानुकूल घटनाएँ घटित, लाभकारी मार्ग प्रशस्त, सामाजिक गतिविधियों में अभिरुचि।

मीन- (Pisces)
विचाराधीन योजना को मूर्त रूप में परिणित, परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, परिजनों के माध्यम से बकाए धन की वसूली, अध्यात्म के प्रति आस्था।

Back to top button
error: Content is protected !!