fbpx
संस्कृति एवं ज्योतिष

Dainik Rashifal : साईं बाबा इन 5 राशियों की चमकाएंगे रूठी हुई किस्मत, बदलेगा इनका समय, जानिए अपना राशिफल

Horoscope 04 August 2023 : आज दिनांक 04 August और दिन शुक्रवार (Shukrawar Ka Rashifal) है। ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव डालती है। आइये जानते हैं, सभी 12 राशियों के आज के सितारे (Aaj Ka Rashifal) और कैसा रहेगा आज का आपका दिन।

मेष- (Aries)
अभिलाषा की पूर्ति का सुयोग, साहसिक प्रयास प्रगति पर, स्वविवेक से लिया गया निर्णय लाभप्रद, भौतिक सुख के साधन में वृद्धि, यात्रा सुखद, धनागम भी ।

वृषभ- (Taurus)
नवीन समस्याओं का समाधान, घरेलू वातावरण सुखद, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, मित्रों से सहयोग, मान-सम्मानपरक कृत्य सम्पन्न, नवस्थलों की यात्रा ।

मिथुन-(Gemini)
योजना अधूरी, विरोधी पक्ष से प्रतिष्ठा पर आघात, धन हानि की आशंका, स्वजनों से विवाद, नवीन समस्याएँ उपस्थित, मानसिक अशांति, यात्रा में परेशानी ।

कर्क- (Crab)
सामयिक कार्यों के बनने से खुशी, निजी इच्छा की पूर्ति, लाभ हेतु प्रयास, नवस्थलों की यात्रा का विचार, आनन्द की अनुभूति, यश प्रतिष्ठा में वृद्धि।

सिंह- (Leo)
योजना की शुरुआत, रचनात्मक कृत्यों की ओर रुझान, निराशा का समापन, लाभ का सुअवसर प्राप्त, शारीरिक कष्ट में कुछ कमी, दूसरों की सलाह मान्य ।

कन्या- (Virgo)
ग्रहयोग बेहतर, व्यक्तिगत समस्या का समाधान, पारस्परिक सम्बन्धों में प्रगाढ़ता, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर, आय के नवीन स्रोत उपस्थित ।

तुला- (Libra)
मानसिक तनाव, आर्थिक व्यावसायिक हानि, अध्ययन में व्यतिक्रम, अकल्पित घटनाओं को लेकर चिन्ता, यात्रा में परेशानी, जोखिम से नुकसान, सूझबूझ जरूरी ।

वृश्चिक- (Scorpio)
दिन शुभ, विवाद का निर्णय पक्ष में, नवसम्पर्क से खुशी, साहसिक कार्य प्रगति पर, स्वास्थ्य में सुधार, शुभ-विचारों से आत्मिक शांति, नूतन पदाधिकार की प्राप्ति।

धनु- (Sagittarius)
कठिनाइयों का निवारण, पारिवारिक उत्तरदायित्व की पूर्ति, स्वजनों के माध्यम से किसी विवाद का समापन, बौद्धिक क्षमता का विकास, संत समागम से हर्ष ।

मकर- (Capricorn)
दिनचर्या व्यवस्थित, आत्मबल में वृद्धि, दाम्पत्य जीवन में सुख शांति, राजकीय पक्ष से लाभान्वित, मान-सम्मानपरक कृत्य सम्पन्न, संभावित यात्रा सफल।

कुम्भ- (Aquarius)
कार्य अधूरे, जीवन साथी के स्वास्थ्य की चिन्ता, एकाग्रता का अभाव, लाभ का मार्ग अवरुद्ध, पारिवारिक मतभेद उजागर, अनावश्यक भ्रमण, अकेलेपन की अनुभूति।

मीन- (Pisces)
आर्थिक व्यावसायिक उन्नति, मित्रों से गलतफहमियां दूर होने को, प्रतिष्ठित व्यक्तियों से सम्पर्क, पठन-पाठन में रुचि, सामाजिक गतिविधियों की ओर रुचि।

Back to top button
error: Content is protected !!