ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : मांगों को लेकर लामबंद हुए कोल मंडी के मजदूर, बोले, बीमार पड़ने पर इलाज की नहीं है सुविधा, हो रही उपेक्षा

चंदौली। अपनी मांगों को लेकर चंधासी कोयला मंडी के मजदूर मंगलवार को लामबंद हो गए। मजदूरों ने विरोध-प्रदर्शन कर अपनी बातों को संबंधित तक पहुंचाने की कोशिश की। कहा कि बीमार पड़ने पर मंडी में इलाज की कोई सुविधा नहीं है। इसको लेकर काफी दिनों से मांग की जा रही है, लेकिन इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा।

 

मजदूरों का कहना रहा कि कोयली मंडी में दो अध्यक्ष हैं। इसके बावजूद मजदूरों को कोई लाभ नहीं मिल रहा है। स्थिति यह है कि यदि कोई मजदूर बीमार हो जाए तो कोयला मंडी में उसके इलाज की कोई सुविधा नहीं है। कोयला मंडी अध्यक्ष ने कहा कि मंडी में लगभग 4 हजार मजदूर हैं। उनसे बातकर उनकी समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा। डिपो होल्डर अपनी स्वेच्छा के अनुसार उनके लिए इंतजाम करते हैं। उन्हें जाड़े में कंबल का वितरण करते हैं। वहीं दवा आदि की भी व्यवस्था कराई जाती है। ताकि किसी तरह की दिक्कत न होने पाए। मजदूरों की समस्या का समाधान किया जाएगा। विरोध प्रदर्शन में सिकंदर सिंह, रामनरेश प्रसाद, जयप्रसाद, गोपाल मुखिया, गजानंद, महेश, माधव, दीपक आदि उपस्थित रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!