fbpx
चंदौलीराज्य/जिला

chandauli news: दिलचस्प हुआ सिविल बार एसोसिएशन का चुनाव, अध्यक्ष सहित तीन पदों पर कांटे की टक्कर, एक भी उम्मीदवार ने नहीं उठाया पर्चा

चंदौली। चंदौली सिविल बार एसोसिएशन वार्षिक चुनाव दिलचस्प होता जा रहा है। मंगलवार को नाम वापसी प्रक्रिया के अंतिम दिन किसी भी प्रत्याशी ने अपना नाम निर्देशन पत्र वापस नहीं लिया।

सिविल बार एसोसिएशन के चुनाव में अध्यक्ष पद पर त्रिकोणीय तो वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर सीधा संघर्ष देखने को मिलेगा। वहीं महामंत्री पद पर पांच प्रत्याशी एक दूसरे से जोर आजमाइश करते नजर आएंगे। वरिष्ठ समिति (चुनाव संचालन समिति) के चंद्रमौलि उपाध्याय ने बताया कि किसी भी प्रत्याशी के नाम निर्देशन वापस न लेने से अध्यक्ष पद के लिए डॉ बिरेंद्र प्रताप सिंह, राजेश कुमार दीक्षित और राकेश रत्न तिवारी चुनावी मैदान में हैं तो उपाध्यक्ष पद पर अजय कुमार व लवकुश कुमार पटेल के बीच सीधा मुकाबला है। महामंत्री के प्रतिष्ठापरक पद पर अनिल कुमार सिंह, अरुण कुमार पाण्डेय, गौरव सिंह, हरिन्द्र प्रताप सिंह तथा रामकृत एड. के बीच टक्कर होगी। मतदान 20 जनवरी को पूर्वान्ह 10.30 बजे से शाम पांच बजे तक तथा मतगणना उसी दिन शाम को होगी। मतगणना समाप्ति के बाद विजयी प्रत्याशियों की घोषणा की जाएगी। इस वर्ष आजीवन सदस्य और सामान्य सदस्यों को मिलाकर कुल 2979 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर अपना नेता चुनेंगे।

Back to top button
error: Content is protected !!