fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : यातायात नियमों की अनदेखी करने वाले वाहन चालकों की शामत, पुलिस ने चलाया अभियान, 228 वाहनों का चालान, 3,67,000 जुर्माना वसूलेंगे

चंदौली। यातायात नियमों की अनदेखी पर पुलिस इस समय सख्त हो गई है। पुलिस ने अभियान चलाकर यातायात नियमों की अनदेखी करने वाले वाहन चालकों पर कार्रवाई की। इस दौरान 228 वाहनों का चालान किया गया। 3 लाख 67 हजार जर्माना भी लगाया। वाहन चालकों को जागरूक भी किया गया।

एसपी आदित्य लांग्हे के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी यातायात रघुराज के मार्गदर्शन में यातायात प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र यादव व सभी यातायात अधिकारी/कर्मचारीगण ने बढ़ती हुई सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम को चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत बुधवार को जागरुकता अभियान चलाया। इस दौरान वाहन चालकों को जागरूक किया गया। प्रमुख चौराहों तिराहों व सार्वजनिक मार्गो पर लगातार भ्रमणशील रहकर यातायात पुलिस ने यातायात नियमों के पालन के लिए सड़क सुरक्षा जागरुकता कार्यक्रम के तहत रोड़ पर लोगो को जागरुक किया गया। लोगों से नशे की हालत में वाहन न चलाने, निर्धारित मानक से अधिक सवारी न बैठाने, वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का प्रयोग न करने, अवयस्क को वाहन न चलाने देने, सीट बेल्ट का प्रयोग करने, दो पहिया वाहनों पर हेलमेट का प्रयोग करने, वाहनों को ओवर लोड न चलाने आदि के संबन्ध में जागरूक किया गया। इस दौरान यातायात नियमों की अनदेखी पर 228 वाहनों का चालान किया गया।

Back to top button
error: Content is protected !!