fbpx
चंदौलीप्रशासन एवं पुलिस

Chandauli News: न फाइनल हुई डिजाइन, न पिलर टेस्टिंग का काम, डीएफसीसीआईएल की सुस्ती का परिणाम, डीएम ने काम में तेजी का दिया निर्देश

चंदौली। डीएम ईशा दुहन ने मंगलवार को कार्यालय में डीएफसीसीआईए (डेडीकेटेड फ्रेट कारीडोर परियोजना) के प्रगति की समीक्षा की। इस दौरान एफओबी की न डिजाइन फाइनल मिली और न ही पिलर टेस्टिंग का काम पूरा पाया गया। इस पर जिलाधिकारी ने असंतोष व्यक्त करते हुए काम में तेजी लाने का निर्देश दिया।

 

बैठक में डीएफसीसीआईएल (DFCCIL) के मुगलसराय-गया सेक्सन मार्ग पर बनने वाले रेल समपार, ग्राम जफरपुर, धरना व अन्य ग्रामों में रेल फ्लाईओवर के निर्माण, रेलवे लेवल क्रासिंग संख्या 73 ग्राम कल्याणपुर में एफओबी व लिंक रोड के निर्माण को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान पाया गया कि परियोजना की न ही डिजाइन फाइनल की गई है और न ही पिलर टेस्टिंग का कार्य पूर्ण किया गया है। डीएफसीसीआईएल के अधिकारियों की ओर से लक्ष्य के सापेक्ष परियोजना के कार्य में विलंब करने पर डीएम ने असंतोष जताया। वहीं तेजी से काम करने की हिदायत दी। कहा कि परियोजना के कार्य में तेजी से प्रगति सुनिश्चित करें। जहां जरूरत हो वहां प्रशासन की मदद ले सकते हैं। उन्होंने सेतु निगम के अधिकारियों को भी काम में तेजी लाने के निर्देश दिए। बैठक में विभागीय अधिकारी रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!