fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: प्रेमिका के पिता की लाइसेंसी पिस्टल से प्रेमी ने मारी गोली, चंदौली के इश्कजादों ने सतना में कर डाला बड़ा कांड, खोखा बीनती रह गई मुगलसराय पुलिस

चंदौली। चंदौली से भागकर एमपी के सतना पहुंचे प्रेमी युगल ने वहां बड़ा कांड कर डाला। 20 फरवरी की रात अपने प्रेमी के साथ भागी किशोरी अपने साथ अपने ठेकेदार पिता की लाइसेंसी पिस्टल भी ले गई। उसी पिस्टल से उसके प्रेमी ने सतना में टोटो चालक को गोली मार दी। फिलहाल दोनों पुलिस की हिरासत में हैं। पुलिस के जरिए दोनों के परिजनों तक सूचना पहुंच चुकी है।

सिलसिलेवार जानिए पूरा मामला
मुगलसराय निवासी 16 वर्षीय किशोरी और अलीनगर थाना क्षेत्र के इस्लामपुर का रहने वाला 18 वर्षीय युवक कैफ खान पीडीडीयू नगर स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ते थे। यहीं दोनों के बीच इश्क पनपा। किशोरी के पिता रेलवे में ठेकेदार हैं। प्यार पर पाबंदियां लगीं तो दोनों ने घर से भागने का फैसला किया। 20 फरवरी की रात दोनों ने अपने फैसले को अमलीजामा पहनाया। देर रात किशोरी घर से कुछ पैसे और पिता की लाइसेंसी पिस्टल लेकर निकल गई। पड़ोसियों ने छत के रास्ते नीचे उतरते देखा तो शोच मचाया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो नीचे खड़े प्रेमी ने पिस्टल से हवाई फायरिंग भी की और दोनों भाग निकले। यहां मुगलसराय पुलिस की लापरवाही की बात भी सामने आ रही है। परिजनों ने शिकायत की और खोखा भी बरामद हुआ लेकिन पुलिस सक्रिय नहीं हुई। बहरहाल युवक और किशोरी ट्रेन के जरिए सतना पहुंचे। यहां से दोनों कटनी जाना चाहते थे। इसलिए टैक्सी की तलाश करने लगे। दोनों को रज्जाक नाम का टोटो चालक मिला, जो दोनों को नजीराबाद ले गया और अपने परिचित टैक्सी चालक अजीम से मिलवाया। अजीम ने कटनी जाने के एवज में चार हजार रुपये की मांग की। किराए पर बात नहीं बनी तो युवक ने टैक्सी चालक को स्टेशन तक छोड़ने को कहा। दोनों टैक्सी से स्टेशन पहुंचे। थोड़ी देर बाद युवक कैफ खान को पता चला कि उसका एक बैग टैक्सी में ही छूट गया है। उसके पास टोटो चालक रज्जाक का नंबर था। उसने फोन कर रज्जाक को टैक्सी में पर्स छूटने की बात बताई। टोटो चालक दोनों को लेकर दोबारा टैक्सी चालक अजीम के घर पहुंचा।

युवक ने टोटो चालक को मारी गोली
पर्स टैक्सी में छूटने की बात को लेकर युवक और टैक्सी चालक अजीम के बीच विवाद हो गया। अजीम दोनों से आधार कार्ड और एड्रेस प्रूफ मांगने लगा और पुलिस को बुलाने बी बात कही। इसी बीच टोटो चालक रज्जाक ने स्टेशन से दोबारा टैक्सी चालक के घर छोड़ने का अपना किराया मांगा। युवक मुकरने लगा और चलने को हुआ तो रज्जाक ने पीछे से युवक का कालर पकड़ लिया। पकड़े जाने के डर से युवक ने टोटो चालक पर फायर झोंक दिया। गोली रज्जाक के पैर में लगी। युवक ने दूसरी बार भी फायरिंग की लेकिन टोटो चालक जान बचाकर भाग निकला। घटना सीसी टीवी कैमरे में भी कैद हुई है। रात में गोली की आवाज सुनकर लोग जुटे तबतक प्रेमी युगल फरार हो चुके थे।

लिफ्ट नहीं मिली तो दोनों खेत में छिपे
गोली मारने के बाद युवक और किशोरी सतना-मैहर मुख्य मार्ग पर पहुंचे और गुजरने वाले वाहनों के लिफ्ट मांगीं। लेकिन किसी ने गाड़ी नहीं रोकी। उधर गोली कांड के बाद पुलिस भी दोनों के पीछे लग गई थी। प्रेमी’-प्रेमिका एक खेत में छिप गए। रात होने के चलते पुलिस के हाथ नहीं लग सके। अगले दिन भोर में दोनों भागने लगे तो कुत्तों ने भौंकना शुरू कर दिया। पहले से ही घेराबंदी कर मुस्तैद पुलिस ने दोनों का पकड़ लिया। पिस्टल भी बरामद कर ली गई है। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया है। किशोरी ने बताया कि दो लाख रुपये नकद, जेवरात और पिता की पिस्टल लेकर भागी थी। उसी पिस्टल से युवक ने मुगलसराय और सतना में फायरिंग की।

जानिए क्या कह रही मुगलसराय पुलिस
मुगलसराय कोतवाली प्रभारी विजय बहादुर सिंह ने बताया कि 20 फरवरी की रात युवक ने फायरिंग की थी। पुलिस मौके पर पहुंची थी। खोखा भी बरामद हुआ था। सर्विलांस टीम और कस्बा चौकी प्रभारी ने दोनों को पकड़ने का प्रयास किया। पुलिस मिर्जापुर तक गई थी लेकिन दोनों हाथ नहीं लगे। इस संबंध में मुकदमा भी लिखा गया है।

Back to top button
error: Content is protected !!