fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : सेवन डेज फाउंडेशन के सदस्यों ने रक्षाबंधन पर आरपीएफ जवानों को बांधी राखी, जवानों ने बहनों की सुरक्षा का दिया भरोसा

चंदौली। सेवन डेज फाउंडेशन से जुड़ी महिला सदस्यों ने रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर आरपीएफ जवानों को राखी बांधी। जवानों ने बहनों की सुरक्षा का भरोसा दिलाया। वहीं एक रुपये सुरक्षा डिब्बा मुहिम के जरिये सैनेटरी पैड उपलब्ध कराने योजना की शुरूआत की गई।

महिलाओं व बालिकाओं की सुरक्षा एवं स्वास्थ्य की दिशा में पहल करते हुए सेवेन डेज फाउंडेशन एवं रेलवे प्रशासन (डीडीयू नगर) के सभी आरपीएफ जवान भाइयों को रक्षा सूत्र बांधा गया। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक प्रदीप रावत ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा और उनको स्वावलंबी बनाने और समाज में प्रेम सौहार्द बनाए रखना ही हमारा परम कर्तव्य है। संस्था को सभी आरपीएफ जवानों की तरफ से महिला बहनों को एक रुपए (1 rupees) सुरक्षा डब्बा स्टेशन पर मुहिम से उनके स्वास्थ्य के प्रति रक्षा करते हुए sanitary pads उपलब्ध करने की योजना की शुरुआत की गई। सेवेन डेज फाउंडेशन की अध्यक्ष कोमल गुप्ता ने बताया की इस साझा प्रयास से महिला सुरक्षा, प्रेम सौहार्द,सशक्तिकरण की दिशा में पहल मील का पत्थर साबित होगा। इस दौरान अंजू, आरती, संस्कार, अभिषेक,  आशीष,  यशी,  करीना, शीला, पूजा, अंशु आदि रहे।

Back to top button
error: Content is protected !!