fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : मुगलसराय में युवकों ने जीआरपी थाने के कारखास व सिपाही की जमकर की पिटाई, बच्चा चोरी की घटना में कर रहे थे पूछताछ, जीआरपी ने सात को उठाया

चंदौली। बच्चा चोरी की घटना में पूछताछ करने गए जीआरपी थाने के कारखास व एक अन्य सिपाही की मनबढ़ युवकों ने पीडीडीयू नगर में डीलक्स शौचालय के पास जमकर पिटाई कर दी। अपनी जान बचाकर भागे सिपाहियों को मनबढ़ों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। घटना के बाद महकमे में खलबली मच गई है। जीआरपी ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए सात लोगों को उठाया है। वहीं घटना की छानबीन कर रही है।

 

जीआरपी थाने के कारखास अतुल सिंह व एक अन्य सिपाही सिविल ड्रेस में बच्चा चोरी की घटना को लेकर पूछताछ करने गए थे। इसी दौरान नगर के कुछ मनबढ़ युवक उनसे उलझ गए। मामला इतना बढ़ गया कि मनबढ़ मारपीट पर आमादा हो गए। वहीं दोनों सिपाहियों की पिटाई करना शुरू कर दिया। सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बच्चा चोरी मामले को लेकर सिपाहियों की नगर के कुछ युवकों से पहले कहासुनी हुई थी। इस संबंध में जीआरपी सीओ कुंवर प्रभात सिंह ने बताया कि बच्चा चोरी की तलाश और पूछताछ करने अतुल व एक अन्य सिपाही गए थे। फोटो दिखाकर लोगों से पूछताछ कर रहे थे कि उसी में तीन युवक उलझ गए। थोड़ी देर में और युवक पहुंच गए। दोनों सिपाहियों को दौड़ा कर पीटा। इस मामले में सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा पजीकृत किया गया है। सात लोगों को उठाया गया है।

 

Back to top button
error: Content is protected !!