fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: बाइक चोर को पकड़कर खुद की पीठ थपथपाती रही मुगलसराय पुलिस उधर चोरों ने उड़ा दी दो बाइक

रंधा सिंह

चंदौली। मुगलसराय में हैं तो अपने वाहन की सुरक्षा खुद ही करिए। पुलिस तो चोरों के आगे बेबस नजर आ रही है। मंगलवार को वाहन चोरों ने रेलवे के सर्कुलेटिंग एरिया और पटेल नगर से दो बाइक उड़ा दी। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस एक वाहन चोर को पकड़ कर खुद की पीठ थपथपाती रही उधर चोरों ने एक के बाद एक दो घटनाओं को अंजाम दे दिया।

 

सर्कुलेटिंग एरिया से उड़ाई अपाचे बाइक
रेलवे के सर्कुलेटिंग एरिया में सुरक्षा की जिम्मेदारी जीआरपी और आरपीएफ की है लेकिन रेलवे सुरक्षा तंत्र की सुस्ती चोरों को हौसला दे रही है। स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया से हौसला बुलंद चोरों ने अपाचे बाइक उड़ा दी। ब्रिज के नीचे खड़ी टीवीएस अपाचे बाइक को लेकर चोर चंपत हो गए। पीड़ित गोलू गुप्ता नईबस्ती निवासी अपनी बाइक खड़ा करके स्टेशन गए थे। वापस आकर देखा तो बाइक गायब थी। इसकी सूचना जीआरपी को दी है। दो माह में यह बाइक चोरी की तीसरी घटना है।

घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद
पटेल नगर 40 फिट रोड स्थित एक घर के बाहर खड़ी बाइक दिनदहाड़े शातिर चोर चुरा ले गए। चोरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पीड़ित दिनेश शर्मा पचोखर बबुरी थाना निवासी ने बताया कि पटेल नगर में अजय जैन के यहां ड्राइवर हैं। बाइक घर के सामने खड़ी कर बाजार गए थे। सामान लेकर आए तो बाइक नहीं दिखी। घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो चोरों की करतूत सामने आई। चार युवकों ने घटना को अंजाम दिया है। लिखित तहरीर मुग़लसराय कोतवाली पुलिस को दी है।

Back to top button
error: Content is protected !!