fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : दारोगा की पत्नी ने महिला हेड कांस्टेबल पर पति को फंसाने का लगाया आरोप, एसपी से लगाई गुहार, बोली, दबंग है

चंदौली। दारोगा की पत्नी ने जिले के अलीनगर स्थित महिला थाने में तैनात एक महिला हेड कांस्टेबल पर पत्नी को फंसाने का आरोप लगाया है। वहीं एसपी अंकुर अग्रवाल को प्रार्थना पत्र देकर जांच कराकर उचित कार्रवाई की मांग की है। एसपी ने जांच कराने का भरोसा दिलाया।

 

लखनऊ के रेडियो मुख्यालय में तैनात सब इंस्पेक्टर आसनी कुमार की पत्नी रत्नेश वर्मा ने एसपी से शिकायत की कि महिला हेड कांस्टेबल 15 सालों से उसके दरोगा पति को अपने जाल में फंसाकर रखा हुआ है। इसके चलते उनके परिवार में कलह हो रही है। बच्चे, मेरे पति और खुद मैं मानसिक तनाव में रहती हूं। बताया कि पिछले कई सालों से वाराणसी के फुलवरिया में डिफेंस कॉलोनी में अपने बच्चों के साथ रहती है। इसी बीच पुलिस विभाग में तैनात तलाकशुदा महिला ने उनके पति असनी कुमार से नजदिकियां बढ़ा ली। बाद में उनके पति को अपने जाल में फंसा लिया और आर्थिक और शारिरिक शोषण करने लगी। इसकी जानकारी होने पर परिवार के लोगों ने इसका विरोध किया, लेकिन दबंग प्रवृत्ति की होने के चलते महिला ने उनके परिवार के लोगों को फोन पर धमकी देना शुरू कर दिया। इस घटना के चलते परिवार के लोग काफी सदमें में है।

 

Back to top button
error: Content is protected !!