fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौलीः मोबाइल टावर कंपनी के जेई का अपहरण, जिला पंचायत सदस्य पर आरोप, पुलिस ने उठाया

चंदौली। मुग़लसराय कोतवली अंतर्गत डांडी गांव के समीप बुधवार की रात प्रयागराज जनपद के हंडिया निवासी निजी मोबाइल कंपनी के इंजीनियर का अपहरण हो गया। इंजीनियर के साले की सूचना पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो सड़क के किनारे इंजीनियर की स्विफ्ट कार और मोबाइल बरामद हुआ। घटना की सूचना पर एसपी अमित कुमार, एएसपी, सीओ मुग़लसराय कोतवाली पहुंच गए। इंजीनयिर के साले और छोटे भाई ने सत्ता पक्ष के जिला पंचायत सदस्य पर अपहरण का आरोप लगाते हुए बताया कि उन्हें रंगदारी के लिए परेशान किया जाता था। वे दबंगों को रंगदारी देते भी थे और कहते थे कि बगैर रंगदारी दिए यहां नौकरी करना मुश्किल है। बावजूद उनका अपहरण कर लिया गया। बहरहाल पुलिस संदेह के आधार पर जिला पंचायत सदस्य सहित तीन लोगों को पकड़ कर पूछताछ कर रही है।
दरअसल प्रयागराज जिले के हंडिया निवासी दीपक सिंह इंडस मोबाइल टावर कंपनी में इंजीनियर हैं। बुधवार की शाम छह बजे इंजीनियर के साले ने मुग़लसराय कोतवली पुलिस को सूचना दी कि कार से वाराणसी जाते समय इंजीनियर का अपहरण हो गया है। दीपक सिंह ने उसे फोन कर बताया कि लगता है कि काले रंग की स्कार्पियो से कुछ लोग उसका पीछा कर रहे हैं। इसके बाद से दीपक फोन नहीं उठा रहा है। वही सूचना पर परिजन जब दीपक को ढूंढने निकले तो उसकी कार दांडी इलाके में मिली। परिजनों का कहना है कि मोबाइल टावर में तेल चोरी से यह मामला जुड़ा हुआ है। घटना में सत्ता पक्ष के चर्चित जिला पंचायत सदस्य का नाम प्रकाश में आया है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

मानीटरिंग कर रहे एसपी
इंजीनियर के अपहरण की खबर लगते ही पुलिस सक्रिय हो गई। एसपी अमित कुमार के साथ एएसपी, सीओ सदर भी मुग़लसराय कोतवली पहुंच गए। मुग़लसराय पुलिस के साथ बलुआ, अलीनगर पुलिस ने भी जांच पड़ताल शुरू की तो डांडी गांव के समीप स्कार्पियो मिल गई। गाड़ी में इंजीनियर का फोन भी मिला है। पुलिस में पीडीडीयू नगर से दुलहीपुर होते हुए दांडी तक सभी प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी को खंगाला है। बाद में काल डिटेल के आधार पर जिला पंचायत सदस्य के साथ तीन लोगों को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया सूचना मिलने के बाद जांच की जा रही है। प्राथमिक जांच के बाद कुछ लोगो से पूछताछ की जा रही है जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!