fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौलीः बैंक कर्मचारी व हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष की सड़क दुर्घटना में मौत, देर रात नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा

चंदौली। अलीनगर थाना क्षेत्र के लौंदा चौकी अंतर्गत रेउसा गांव के समीप हाईवे पर शनिवार की देर रात तकरीबन साढ़े दस बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक सोनभद्र जनपद में सहकारी बैंक में कार्यरत थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। रविवार की सुबह पोस्टमार्टम हाउस के बाहर लोगों की भारी भीड़ जुट गई।

चंदौली नगर पंचायत के वार्ड नंबर पांच लोकमान तिलक नगर निवासी अजीत कुमार चौधरी किसी कार्य से अपनी बाइक से वाराणसी गए हुए थे। शनिवार की देर रात घर लौटते समय लौंदा चौकी अंतर्गत रेउसा गांव के समीप झंडापर नेशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन धक्का मारते हुए भाग निकला। अजीत सड़क पर गिर पड़े। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। लौंदा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल अजीत को जिला अस्पताल भेजवाया और मोबाइल के माध्यम इसकी सूचना परिजनों को दी। जिला अस्पताल पहुंचने के थोड़ी देर बाद ही अजीत की मौत हो गई। परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। रविवार की सुबह शुभचिंतकों को इसकी जानकारी हुई तो सीधे जिला अस्पताल पहुंचे। मृतक अजीत चौधरी नौकरी से पूर्व राजनीति में भी खासे सक्रिय रहे। लोक जनशक्ति पार्टी युवा मोर्चा और हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष भी रहे। मिलनसार स्वाभाव के अजीत के निधन से उनके जानने वाले काफी मर्माहत दिखे।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button