fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौली : 20 लाख की फिरौती के लिए किया था मासूम का अपहरण, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पकड़ा, एसपी पुलिस टीम को देंगे 25 हजार इनाम

चंदौली। 20 लाख रुपए की फिरौती के लिए नाबालिग का अपहरण के मामले का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पर्दाफाश कर दिया। चार अभियुक्तों को मुगलसराय कोतवाली के साहूपुरी बगीचे के पास पकड़ा। अपहृत बालक को सकुशल बरामद कर लिया। बदमाशों के पास से घटना में प्रयुक्त लाल रंग की वैगनार कार भी मिली। एएसपी सुखराम भारती ने गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी।

arrested accused

उन्होंने बताया कि अलीनगर थाना क्षेत्र के गोधना गांव निवासी बसंतलाल विश्वकर्मा के नाबालिग पुत्र विशाल विश्वकर्मा के अपहरण और बीस लाख रुपये फिरौती की मांग की सूचना पुलिस को मिली। इस पर अलीनगर थाना में मुकदमा दर्ज कर पुलिस अपहर्ताओं का सुराग लगाने में जुट गई। इसमें पुलिस के साथ ही सर्विलांस टीम को भी लगाया गया। पुलिस ने सर्विलांस व अन्य स्रोतों से मिले सुराग के आधार पर बदमाशों को घेरेबंदी कर साहूपुरी बगीचे के पास से गिरफ्तार कर लिया। वहीं अपहृत बालक विशाल विश्वकर्मा को उनके कब्जे से मुक्त कराया। पुलिस ने बबुरी थाना के बउरी गांव निवासी मनीष कुमार, मिर्जापुर जिले के अदलहाट थाना के इंद्रजीत पासवान, शुभम मौर्या और रोहित कुमार को गिरफ्तार किया है। उनके पास घटना में प्रयुक्त लाल रंग की बैगनार बरामद हुई है। एसपी ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस टीम में निरीक्षक सत्यप्रकाश सिंह, उपनिरीक्षक गंगाधर मौर्या, सुनील कुमार मिश्र, सर्विलांस टीम से उपनिरीक्षक शैलेन्द्र प्रताप सिंह, सूरज सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button