fbpx
ख़बरेंचंदौली

Chandauli News : सावधान! फ्लिपकार्ट कस्टमर केयर को हथियार बनाकर ठगी, युवक के मोबाइल में एप डाउनलोड कराकर उड़ा दिए 15 हजार, पुलिस ने वापस कराए पैसे

चंदौली। आनलाइन फ्राड कर लोगों को अपना शिकार बनाने वाले तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। फ्लिपकार्ट कस्टमर केयर को हथियार बनाकर युवक के मोबाइल में फर्जी एप डाउनलोड कराकर खाते से 15 हजार उड़ा दिए। पुलिस ने भुक्तभोगी से पैसे वापस कराए। इसके बाद भुक्तभोगी के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिली। उन्होंने पुलिस साइबर सेल को इसके लिए धन्यवाद दिया।

 

मुगलसराय के रविनगर निवासी कुणाल गुप्ता पुत्र गिरधारी लाल गुप्ता को फोन आया। फोन करने वाले को फ्लिपकार्ट कस्टमर केयर से बताया। इसके बाद मोबाइल में एनीडेस्क एप डाउनलोड करा दिया और खाते से 15 हजार 855 रुपये खाते से उड़ा दिए। भुक्तभोगी ने इसकी शिकायत पुलिस साइबर सेल में की। मामला संज्ञान में आने के बाद साइबर सेल सक्रिय हो गया। एसपी डा. अनिल कुमार व साइबर सेल प्रभारी आशुतोष ने त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए। इस पर सेल सक्रिय हो गया। साइबर सेल उपनिरीक्षक शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने सहकर्मियों के प्रयास से भुक्तभोगी के खाते से गए 15 हजार 855 रुपये वापस कराए।

Back to top button
error: Content is protected !!