fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौली: हाईटेंशन तार ठीक करते समय आपूर्ति चालू होने से लाइनमैन की झुलसकर मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने उपकेंद्र में की तोड़फोड़

 

चंदौली। अलीनगर थाना क्षेत्र के बिलारीडीह में शुक्रवार की शाम हाईटेंशन तार ठीक करते समय आपूर्ति चालू हो जाने से संविदा लाइनमैन की करेंट की चपेट में आने से मौत हो गई। बिजली विभाग की इस लापरवाही से नाराज ग्रामीणों ने बिलारीडीह उपकेंद्र में जमकर तोड़फोड़ की। ग्रामीण उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए। इस दौरान न तो कोई अधिकारी फोन उठा रहा था ना ही पुलिस ग्रामीणों को शांत कराने की हिम्मत जुटा पा रही थी। पुलिस ने किसी तरह से मामले को संभाला।


नियमताबाद निवासी 27 वर्षीय असगर बिलारीडीह उपकेंद्र में बतौर संविदा लाइनमैन काम करता था। शुक्रवार को वह हाईटेंशन तार में आई खराबी को दूर कर रहा था। आरोप है कि शटडाउन लेने के बाद भी किसी ने आपूर्ति चालू कर दी। विद्युत करेंट से झुलस कर असगर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीण लाइनमैन के शव के साथ बिलारीडीह उपकेंद्र पहुंचे। मौके पर कोई अधिकारी मौजूद नहीं था। ग्रामीणों ने जमकर तोड़फोड़ मचाई। अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए। ग्रामीण लापरवाही बरतने वाले कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं। मृतक असगर की पत्नी गर्भवती है तो दो छोटे बच्चों के सिर से पिता का साया भी उठ गया।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button