fbpx
ख़बरेंचंदौलीराज्य/जिला

नक्सल प्रभावित नौगढ़ क्षेत्र में पानी की किल्लत, महिलाओं ने सड़क पर डिब्बा रखकर किया प्रदर्शन, शासन-प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

 

चंदौली। नौगढ़ ब्लाक के जनकपुर ग्राम पंचायत में एक सप्ताह से पानी की किल्लत झेल रही महिलाओं ने सड़क पर डिब्बा रखकर विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान शासन-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। चेताया कि यदि शीघ्र पानी की किल्लत दूर नहीं हुई तो उग्र आंदोलन के लिए विवश होंगी।

महिलाओं का कहना रहा कि गांव में लगे हैंडपंप पिछले एक सप्ताह से खराब हैं। पानी के लिए एक मात्र कुआं सहारा है। वह भी सूखने के कगार पर पहुंच गया है। इसको लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों को भी अवगत कराया जा चुका है, लेकिन कोई पहल नहीं हुई। गांव में टैंकर भी नहीं आता। इससे परेशानी बरकरार है। बताया कि पानी लेने के लिए कुआं अथवा एक किलोमीटर दूर दूसरी बस्ती में जाना पड़ता है। इससे तमाम तरह की परेशानी होती है। गर्मी में बेपानी रहना काफी मुश्किल हो रहा है। महिलाओं ने जल्द से जल्द हैंडपंपों की मरम्मत कराकर पानी की व्यवस्था किए जाने की मांग की है। चेताया कि यदि शीघ्र पानी की व्यवस्था नहीं हुई तो उग्र आंदोलन के लिए विवश होंगी। प्रदर्शन करने वालों में राजमती, रमेश,शन्नो,सुशीला, राजकुमार,दया,सुगवन्ती आदि रहीं।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button