fbpx
क्राइमराज्य/जिलावाराणसी

नौवीं की छात्रा से छेड़खानी के आरोप में पूर्व विधायक की पिटाई, वीडियो वायरल

 

वाराणसी। भाजपा के पूर्व विधायक और एक कालेज के चेयरमैन मायाशंकर पाठक की उस समय फजीहत हो गई जब नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के परिजनों ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए जमकर पिटाई कर दी। पूर्व विधायक का आडियो भी रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। प्रकरण एक दिन पहले यानी शनिवार का बताया जा रहा है। आईजी नागरिक सुरक्षा अमिताभ ठाकुर ने भी इसका संज्ञान लेते हुए पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

चिरईगांव से दो दफा विधायक रहे मायाशंकर पाठक चाौबेपुर थाना क्षेत्र के भगतुआ स्थित कालेज के चेयरमैन हैं। इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें कुछ लोग पूर्व विधायक की पिटाई कर रहे हैं। पूर्व विधायक अपनी गलती स्वीकार कर माफी मांगते भी नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा को अपने दफ्तर में बुलाया और मौका ताड़कर उससे छेड़खानी करने लगे। असहज छात्रा ने यह बात अपने घरवालों को बताई। नाराज परिजन कालेज पहुंचे और पूर्व विधायक से भिड़ गए। जमकर लानत-मलानत करने के साथ ही उनकी पिटाई भी कर दी। पहले तो पूर्व विधायक ने परिजनों को अरदब में लेने की कोशिश की लेकिन किसी ने उनका साथ नहीं दिया तो भींगी बिल्ली बन गए। वायरल वीडियो में पूर्व विधायक अपनी करतूत पर माफी मांगते भी नजर आ रहे हैं।
कराई जा रही मामले की जांच
सीओ पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो संज्ञान में आया है। प्रकारण की जांच कराई जा रही है। हालांकि किसी भी पक्ष से थाने में तहरीर या शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button