fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

दुर्घटनाओं में तीन की मौत, आग का गोला बना कंटेनर


मीरजापुर/चंदौली। मीरजापुर जिले में मंगलवार को अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि चंदौली जिले के रामनगर के पास हाईवे पर एक चलता कंटेनर आग का गोला बना गया। लोगों ने सूझबूझ दिखाते हुए चालक को बाहर निकाला। चालक झुलस गया था, जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मीरजापुर में तीन की मौत
घटना एक
मीरजापुर जनपद के थाना विंध्याचल क्षेत्र अंतर्गत अकोढ़ी ग्राम के पास एक हाईवा रेलवे कंस्ट्रक्शन की गिट्टी गिराने के बाद 11 हजार बोल्ट तार की चपेट में आ गया, जिससे हाईवा में आग लग गई तथा हाईवा क्लीनर उमेश कुमार उम्र लगभग 40 वर्ष निवासी सड़वा कला थाना नैनी जनपद प्रयागराज बुरी तरह झुलस गए। जबकि चालक कमला प्रसाद निवासी चितवारिया थाना अमिलिया जनपद सीधी मध्य प्रदेश हाईवा से कूदकर भाग गए। सूचना पर थाना प्रभारी विंध्याचल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। क्लीनर उमेश कुमार को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया। फायर सर्विस की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया।
घटना दो
थाना लालगंज क्षेत्र अंतर्गत छिवलहवा भेड़ा निवासी डंगर उर्फ राजकुमार पुत्र बृजलाल उम्र करीब 38 वर्ष अपनी मोटर साइकिल से घर आ रहे थे। गांव के समीप ही अनियंत्रित होकर मोटर साइकिल सहित सड़क से नीचे झाड़ी में चले गए। मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गयी। थाना लालगंज पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अग्रेतर कार्यवाही में जुट गई।
घटना तीन

मंगलवार की सुबह तकरीबन नौ बजे थाना हलिया क्षेत्र के ड्रमण्डगंज घाटी के पास ट्रक ने बाइक सवार को टक्क्र मार दी। 38 वर्षीय बाबूलाल केवट पुत्र रामनाथ केवट निवासी अलवाखुर्द थाना हनुमना रीवां मध्य प्रदेश गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि पीछे बैठीं उनकी पत्नी 34 वर्षीय मन्नू देवी की मौके पर ही मौत हो गई। चैकी प्रभारी ड्रमण्डगंज ने घायल बाबूलाल को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ड्रमण्डगंज भेजवाया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया।

चंदौली में आग का गोला बना कंटेनर
चंदौली जिले के रामनगर के पास हाईवे पर एक चलता कंटेनर आग का गोला बना गया। आग वाहन के इंजन में लगी थी। चालक झुलस गया और वाहन के केबिन से बाहर नहीं निकल पा रहा था। राहगीरों ने सूझबूझ का परिचय देते हुए वाहन को रोका और चालक को बाहर निकालने के साथ ही इलाज के लिए भेजवाया। आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!