fbpx
क्राइमवाराणसी

(Police encounter) वाराणसी में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, दो बदमाश ढेर, क्राइम ब्रांच सिपाही बदमाशों की गोली से घायल, दरोगा को गोली मारकर पिस्टल लूटने की घटना में शामिल रहे अपराधी

वाराणसी। वाराणसी के बड़ागांव थाना के भलेखा गांव के समीप रिंग रोड पर सोमवार की सुबह बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई। इसमें दो बदमाश पुलिस की गोली से ढेर हो गए। उनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। क्राइम ब्रांच के सिपाही शिवबाबू बदमाशों की गोली से घायल हो गए। उनका इलाज कराया जा रहा है। बदमाशों के पास से 9 एमएम व .32 बोर की पिस्टल बरामद हुई है। सीपी एक सतीश गणेश ने मौका-मुआयना किया।

 

पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश रिंग रोड पर हैं। इस पर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर पहुंचकर घेरेबंदी कर ली। खुद को घिरता देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। लगभग 15 राउंड की फायरिंग में दो बदमाशों को गोली लगी। इससे घायल हो गए। वहीं बदमाशों की गोली से क्राइम ब्रांच के आरक्षी भी घायल हो गए। घायल बदमाशों व आरक्षी को अस्पताल भेजा गया। यहां चिकित्सकों ने बदमाशों को मृत घोषित कर दिया। सिपाही का इलाज चल रहा है। बदमाशों के शव मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं। उनकी शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। बदमाश बाहरी लग रहे हैं। सीपी ने बताया कि पिछले दिनों रोहनियां में दरोगा को गोली मारकर बदमाशों ने पिस्टल लूट ली थी। तभी से पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम बदमाशों को ट्रेस किया जा रहा था। सोमवार की सुबह बदमाशों की लोकेशन मिलने पर घेरेबंदी की गई थी। बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास कर रहे थे। जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए। घटना की जांच कर यथोचित कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button