fbpx
संस्कृति एवं ज्योतिष

राशिफल : मिथुन समेत इन राशि वालों को मिलेगा गुड न्यूज़, जाने कैसा रहेगा आज का दिन

आज 17 नवंबर, 2022 गुरुवार है। राशिफल के अनुसार आज के दिन सभी राशियों को कई क्षेत्रों में जहां लाभ मिलने वाला है तो वहीं आज कुछ राशियों को सतर्क रहने की भी आवश्यकता है। आइए ज्योतिषविद विमल जैन से जानते हैं कैसा रहेगा सभी जातकों के लिए मंगलवार का दिन।

मेष : अभिलाषा की पूर्ति का प्रयास, नवयोजना दृष्टिगत, समस्याओं के समाधान, पूँजी का प्रतिफल, सम्मानपरककृत्य सम्पन्न, भौतिक सुख के साधन सुलभ।

वृषभ : दिन अशुभ, स्वास्थ्य में बाधा, धनागम में निराशा, आत्मीयजनों से कष्ट, परीक्षा प्रतियोगिता में असफलता, दाम्पत्य जीवन संतोषजनक, अपव्यय भी।

मिथुन : ग्रहयोग बेहतर, नवसम्पर्क का सुयोग, व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, आपसी सम्बन्ध से कामयाबी, राजनैतिक कृत्यों में संलग्रता, विवाद समापन।

कर्क : बुद्धि चातुर्य से संकल्पसिद्धि, आकस्मिक लाभ, स्वयं का निर्णय हितकर, धर्म के प्रति आस्था, वैवाहिक जीवन संतोषजनक, मनोरंजन में रुझान।

सिंह : आर्थिक प्रगति हेतु प्रयत्शील, किसी योजना में सम्मिलित होने का सुअवसर, राजनैतिक गतिविधियों की ओर अभिरुचि, कार्य क्षमता में वृद्धि।

कन्या : निराशा की स्थिति, आपसी वैमनस्यता, संकल्प सिद्धि में गतिरोध, नव सम्याएँ उत्पन्न, भाग्य में न्यूनता, प्रतिष्ठा पप आघात, असमंजस की स्थिति, हानि भी।

तुला : योजना साकार होने की ओर,आपसी वैमनस्यता का समापन, मित्रों से सहयोग, धनागम का अवसर, मनो-विनोद के सुअवसर प्राप्त, यात्रा सुख ।

वृश्चिक : कार्य प्रगति पर, जल्दबाजी में लिया गया निर्णय लाभप्रद, विस्तार की योजना फलीभूत, सुख-सुविधा हेतु प्रयत्रशील, मनोरंजन में रुझान।

धनु :शुभ भावनाओं से आत्मिक शांति, उच्चाधिकारियों से सम्पर्क, रचनात्मक क्रिया-कलापों में रुचि, व्यक्तित्व का विकास, परोपकार की भावना जाग्रत।

मकर : समस्याओं से चिंतित, जीवन साथी से असहयोग, घरेलू सुख में दिक्कतें, पूँजी का प्रतिफल न मिलने से अशांति, मित्रों से तनाव, कर्ज से परेशान, वाहन से भय।

कुम्भ : ग्रहयोग बेहतर, वाक्पटुता से संकल्पसिद्धि, निराशा का समापन, व्यावसायिक उन्नति, प्रगति का मार्ग प्रशस्त, शुभ समाचार की प्राप्ति, यात्रा संतोषजनक |

मीन : परिस्थितियों में सुधार, अध्यात्म में आस्था, सुपरिचितों से विचार विमर्श, आपसी संबंधों में मधुरता, सामाजिक गतिविधियों में वृद्धि, मानसिक शांति।

 

Related Articles

Back to top button