fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौलीः मां ने गर्लफ्रेंड से फोन पर बात करने से किया मना तो गंगा में कूदा युवक, तलाश जारी

चंदौली। गर्लफ्रेंड से बात करने पर मां का टोकना युवक को इस कदर नागवार गुजरा कि उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। शुक्रवार को साइकिल से रामनगर पुल पहुंचा और गंगा में छलांग लगा दी। जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एनडीआरएफ को सूचित किया। पुलिस और एनडीआरएफ की टीम युवक की तलाश में जुट गई हैं।
मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के गोपालापुर गांव निवासी 22 वर्षीय ताबीज रामनगर में कपड़े की दुकान पर काम करता था। पिछले कुछ दिनों से दुकान पर नहीं जा रहा था। जानकारी के अनुसार ताबीज की मां ने गर्लफ्रेंड से फोन पर बात करने से मना किया। इसे लेकर ताबीज का मां से झगड़ा भी हुआ और वह दुकान पर काम करने नहीं जा रहा था। दुकान संचालक ने पिता से शिकायत की, जिसके बाद पिता ने भी ताबीज को डांटा और दुकान जाने को कहा। शुक्रवार को ताबीज घर से साइकिल से दुकान जाने के लिए निकला लेकिन दुकान न जाकर सीधे रामनगर गंगा पुल पहुंचा और साइकिल खड़ी कर नदी में कूद पड़ा। लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और एनडीआरएफ को भी बुला लिया। दोनों टीमें युवक की तलाश कर रही हैं। रामनगर थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है। उसने किस वजह से आत्मघाती कदम उठाया इसका पता लगाया जा रहा है।

रामनगर पुल पर नहीं लगी जाली, कई की हो चुकी मौत
रामनगर पुल से गंगा में कूदने की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए वाराणसी प्रशासन और विधायक ने पुल पर जाली लगाने की पहल की। इसके लिए पीडब्ल्यूडी को धन की जारी कर दिया गया। विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने कार्य का उद्घाटन भी किया। लेकिन जाली लगाने का कार्य अधर में है। तब से लेकर अब तक कई लोग पुल से गंगा में छलांग लगा चुके हैं।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!