fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौलीः जिस ट्रैक्टर को चला रहा था उसी में दबकर हो गई मौत, 20 दिन पहले ही घर में गूंजी थी किलकारी

चंदौली। सकलडीहा रेलवे स्टेशन के समीप बढ़वलडीह गांव के मोड़ पर रविवार की शाम ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। दबने से 28 वर्षीय चालक की घटना स्थल पर मौत हो गई। सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। अभी 20 दिन पहले ही युवक पिता बना था, पत्नी को पुत्र पैदा हुआ था।

सिरोहुपुर गांव निवासी हरिराम का 28 वर्षीय पुत्र सुनील भोजापुर के एक बालू कारोबारी का ट्रैक्टर चलाता था। शाम को बालू उताकर शिवगढ़ गांव से लौट रहा था। बढ़वलडीहा गांव के समीप मोड़पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। चालक सुनील सीट के नीचे दब गया। घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। युवक का शव तकरीबन एक घंटे तक ट्रैक्टर के नीचे दबा रहा। पुलिस ने शव को किसी तरह बाहर निकालकर पीएम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया। वही घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया।

20 दिन पहले ही घर में गूंजी थी किलकारी
सिरोहुपुर निवासी सुनील उर्फ सोनी की दो पुत्रिया अन्नू और अनुराधा हैं। जबकि 20 दिन पूर्व ही पत्नी को एक बेटा पैदा हुआ था। पत्नी तेतरा देवी घटना के बाद दहाड़मारकर रो रही थी। बार बार बेटे को देखकर कह रही थी कि अब केके पापा कहबा ए बचवा। घटना से भाई संदीप, पिता हरिराम और दोनों बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल था।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!