fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

चंदौलीः तीन माह पूर्व हुए हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, अवैध संबंधों के चलते भतीजे ने की थी चाचा की हत्या

चंदौली। बीते तीन माह पहले अलीनगर थाना क्षेत्र के काशीपुरा नई बस्ती में मचान पर सोए 55 वर्षीय गुड्डू चौहान की हत्या मामले का पुलिस ने अब जाकर खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार मां से अवैध संबंधों के चलते भतीजे ने ही अपने चाचा गुड्डू की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस अपराध में उसके जीजा ने सहयोग किया था। फरवरी में बिहार के गुप्ताधाम जाने के दौरान ही असलहा खरीदा था, जिससे अधेड़ की हत्या की गई। पुलिस ने दोनों आरोपितों को आलूमिल जफरपुर मार्ग से गिरफ्तार कर चालान कर दिया।
गुड्डू चौहान हत्याकांड की तफ्तीश के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक के भतीजे काशीपुरा नई बस्ती निवासी राजेश चौहान ने ही अपने जीजा जोगेंद्र चौहान निवासी कुटियापर थाना बबुरी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। मंगलवार की रात दोनों आरोपितों को पकड़ लिया गया।

अवैध संबंधों के चलते हुई हत्या
गुड्डू चौहान की बीते 21 जुलाई को हत्या की गई थी। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि गुड्डू चौहान का अपनी भाभी यानी राजेश की मां से अवैध संबंध था। परिवार के लोगों को पता चला तो सबने गुड्डू को काफी समझाया कि इससे परिवार की बदनामी होगी। राजेश ने भी अपने चाचा को कई दफा समझाया। लेकिन गुड्डू जब भी शराब पीता तो राजेश की मां को लेकर अनाप-शनाप कहना शुरू कर देता था। जिससे राजेश और उसके परिवार की काफी बदनामी हो रही थी। परेशान राजेश ने यह बात अपने जीजा जोगेंद्र को बताई। इसपर जागेंद्र ने ही गुड्डू को रास्ते से हटाने की सलाह दी। गुप्ता धाम जाने पर दोनों ने अवैध असलहा खरीदा और मौके कर इंतजार करने लगे। 20 जुलाई की रात मिस्त्री का काम खत्म करने के बाद जोगेंद्र भी ससुराल में ही रुक गया। उधर गुड्डू ने अपने साथी मुन्ना मिस्त्री के साथ शराब पी और किसी बात पर अपने घरवालों से झगड़ा करने के बाद गाली-गलौच देता हुआ मचान पर सोने चला गया। राजेश ने यह बात अपने जीजा जोगेंद्र को बताई। इसके बाद जोगेंद्र के कहने पर घर में रखा असलहा ले आया और दोनों ने मचान पर सो रहे गुड्डू के सिर में गोली मारी और आराम से घर आ गए। सुबह शौच करने के बहाने राजेश और जोगेंद्र घर के बाहर आए। यहां से जोगेंद्र अपने गांव चला गया जबकि राजेश ने गोधना कांशीराम आवास के पीछे खेत में स्थित कुएं में असलहा फेंक दिया। अपराधियों को पकड़ने वाली टीम में अलीनगर थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह, स्वाट टीम प्रभारी राजीव सिंह, सर्विलांस टीम प्रभारी शैलेंद्र सिंह और उनकी टीम शामिल रही।

On The Spot

खबरों के लिए केवल पूर्वांचल टाइम्स, अफवाहों के लिए कोई भी। हम पुष्ट खबरों को आप तक पहुंचाने के लिए संकल्पिक हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!