fbpx
क्राइमचंदौली

Chandauli News : पलक झपकते ही महिलाओं के आभूषण कर देती थीं गायब, आधा दर्जन शातिर महिला चोर गिरफ्तार

महिलाओं के पास से भारी मात्रा में आभूषण और नकदी बरामद यूपी, बिहार व हरियाणा तक घटनाओं को अंजाम देता है गिरोह साथ में लेकर चलते हैं आभूषण गलाने, काटने और वजन करने का सामान चोरी के बाद आभूषण को तत्काल गला देती थीं शातिर महिला चोर पुलिस खंगाल रही आपराधिक इतिहास, अन्य जनपदों से किया संपर्क

चंदौली, पुलिस, शातिर महिला चोर गैंग धराया
  • महिलाओं के पास से भारी मात्रा में आभूषण और नकदी बरामद यूपी, बिहार व हरियाणा तक घटनाओं को अंजाम देता है गिरोह साथ में लेकर चलते हैं आभूषण गलाने, काटने और वजन करने का सामान चोरी के बाद आभूषण को तत्काल गला देती थीं शातिर महिला चोर पुलिस खंगाल रही आपराधिक इतिहास, अन्य जनपदों से किया संपर्क
  • महिलाओं के पास से भारी मात्रा में आभूषण और नकदी बरामद
  • यूपी, बिहार व हरियाणा तक घटनाओं को अंजाम देता है गिरोह
  • साथ में लेकर चलते हैं आभूषण गलाने, काटने और वजन करने का सामान
  • चोरी के बाद आभूषण को तत्काल गला देती थीं शातिर महिला चोर
  • पुलिस खंगाल रही आपराधिक इतिहास, अन्य जनपदों से किया संपर्क

 

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए शनिवार को अंतरप्रांतीय महिला चोर गैंग को पकड़ा। पुलिस ने 6 महिला व एक पुरुष सदस्य को गिरफ्तार किया है। उनके पास से महिलाओं से चोरी किए गए भारी मात्रा में आभूषण बरामद किए गए। इसके अलावा कटर, पिलास, तराजू और सोना गलाने, काटने और वजन करने का सामान भी मिला है। गिरोह यूपी, बिहार व हरियाणा तक घटनाओं को अंजाम देता था। गैंग में चंदौली, वाराणसी, जौनपुर, गाजीपुर समेत कई जिलों की महिला चोर शामिल हैं। चंदौली पुलिस अन्य जिलों की पुलिस से संपर्क कर उनका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

सीओ अनिरूद्ध सिंह ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक मुगलसराय विजय बहादुर सिंह को सूचना मिली कि शातिर चोरों का गिरोह घंटाबीर बाबा मंदिर के पास मौजूद है। इस पर एक्टिव हो गई। मौके पर पहुंचकर गोपनीय तरीके से देखा गया तो वहां एक पुरुष और 6 महिलाएं चोरी की योजना बना रही थीं। पुलिस टीम पर उनकी नजर पड़ी तो सभी वहां से भागने लगे। हालांकि पहले से मुस्तैद पुलिसकर्मियों ने सभी को दौड़ाकर पकड़ लिया। सभी की तलाशी ली गई तो उनके पास से एक छोटा फ्लेम लाइटर व एक गैस लाइटर रिफिल व एक सफेद प्लास्टिक की पन्नी में सुहागा पाउडर व एक स्लेटी कलर का इलेक्ट्रनिक छोटा तराजू व 10 ग्राम का बटखरा व एक लोहे का छोटा कटर, पिलास, कैची व एक सोने का हार, 06 सोने की चैन लकेट लगा मोटी पतली तथा 03 लगा हुआ काले व मैरून कलर की गुरिया में पिरोया सोने का मंगलसूत्र व सोने की छोटी-छोटी तीन जोड़ी कान की बाली व सोने के तीन व एक जोड़ी सोने की कान में पहनने वाला सुई धागा व एक जोड़ी सोने का कान का झुमका व 05 पुराने चांदी की अंगुठी व 02 जोड़ी पुरानी चांदी का पायल व 41,500 रुपये नकदी बरामद हुए।

सभी को पुलिस कोतवाली ले आई। पूछताछ में उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका गिरोह मुगलसराय व वाराणसी के भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर आभूषण की चोरी करने का काम किया करते है। मुगलसराय चौकी क्षेत्र जलीलपुर मे चोरी करने की फिराक में आए हुए थे। मौका मिलने पर महिलाओं के गले का चैन भी चुराने का काम करते है। यही हम लोगो  का धंधा व जीने खाने का जरिया है। गिरफ्तार चोरों की पहचान शिंकू पुत्र लल्लन निवासी हिरामनपुर थाना सिधौरा जिला वाराणसी उसकी पत्नी रेखा, आशा पत्नी अनिल निवासी मकरा गिलोचन महादेव थाना जलालपुर जिला जौनपुर, सावित्री पत्नी भोला निवासी पतरही थाना चंदवक, जौनपुर, पिंकी पत्नी रामधनी निवासी कुकरौठी थाना कोतवाली भदोही, शीला कुमारी पत्नी कैलाश निवासी बड़ालालपुर थाना शिवपुर जिला वाराणसी, गुड्डी पत्नी विनोद निवासी बड़ालालपुर थाना शिवपुर जनपद वाराणसी के रूप में हुई।

 

Back to top button
error: Content is protected !!