fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

chandauli news: तकादा पर निकला पूर्व प्रधान का कपड़ा व्यवसायी पुत्र हुआ लापता, लावारिस हाल में मिली बाइक और मोबाइल, तलाश में जुटी पुलिस

चंदौली। बकाए की वसूली पर निकला सकलडीहा निवासी 32 वर्षीय कपड़ा व्यवसायी सुमित रस्तोगी बुधवार की रात अचानक लापता हो गया। घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने गुरुवार को कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। सुबह व्यवसायी की बाइक ताराजीवनपुर रिंग रोड के पास लावारिस हाल में मिली, जबकि एक मोबाइल घर के पास ही बरामद हुआ। दूसरा मोबाइल बंद बता रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सुमित के पिता प्रेमशंकर रस्तोगी सकलडीहा ग्राम पंचायत के प्रधान रह चुके हैं।

 

प्रेमशंकर रस्तोगी के पुत्र सुमित रस्तोगी की सकलडीहा बाजार में रस्तोगी होलसेल नाम से कपड़े की दुकान है। सुमित पानी का काम भी करता है। सुमित बुधवार की शाम को तकादा पर निकला। लेकिन रात को वापस नहीं लौटा। परिजनों ने उसे काफी तलाशा लेकिन कहीं पता नहीं चल सका। घर से कुछ ही दूरी पर उसकी एक मोबाइल मिली। जबकि ताराजीवनपुर रिंग रोड के पास बाइक लावारिस हाल में बरामद हुई। डिक्की में बैग और एटीएम भी मिले। छोटे भाई शिवम ने कोतवाली पहुंचकर घटना की तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Back to top button
error: Content is protected !!