fbpx
क्राइमचंदौलीराज्य/जिला

Chandauli news: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला पुजारी का शव, गले पर रस्सी से कसने के निशान कर रहे हत्या की ओर इशारा, छानबीन में जुटी पुलिस

मद्धूपुर निवासी 50 वर्षीय रंगनाथ सेठ अविवाहित थे और घर में अकेले ही रहते थे। वे गांव के शिव मंदिर के पुजारी भी थे। मंगलवार की शाम अपने घर में ही कुर्सी पर मरे पड़े थे।
  • मंगलवार की देर शाम मंदिर के पुजारी का उनके ही घर में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला
  • गले पर रस्सी से कसने के निशान भी मौजूद थे, जो हत्या की ओर इशारा कर रहे थे
  • मद्धूपुर निवासी 50 वर्षीय रंगनाथ सेठ अविवाहित थे और घर में अकेले ही रहते थे

चंदौली। सदर कोतवाली अंतर्गत मद्धूपुर गांव में मंगलवार की देर शाम मंदिर के पुजारी का उनके ही घर में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला। गले पर रस्सी से कसने के निशान भी मौजूद थे, जो हत्या की ओर इशारा कर रहे थे। बहरहाल घटना से गांव में सनसनी फैल गई। सीओ और एएसपी ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

मद्धूपुर निवासी 50 वर्षीय रंगनाथ सेठ अविवाहित थे और घर में अकेले ही रहते थे। वे गांव के शिव मंदिर के पुजारी भी थे। मंगलवार की शाम अपने घर में ही कुर्सी पर मरे पड़े थे। गांव का एक युवक उन्हे पूजा के लिए बुलाने पहुंचा और आवाज लगाई तो कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। नजदीक पहुंचकर देखा तो शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही थी। जानकारी होते ही मौके पर भारी भीड़ जुट गई। एएसपी विनय कुमार सिंह, सीओ कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। मृतक के गले पर रस्सी से कसने जैसा काला निशान भी था। एएसपी ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही मौत के कारणों का पता लगा लिया जाएगा।

Back to top button
error: Content is protected !!