fbpx
चंदौलीचुनाव 2024राज्य/जिला

Chandauli chunav: जानिए कौन हैं पदमा किन्नर, लोक सभा चुनाव का नामांकन फार्म खरीदकर मचा दी राजनीतिक गलियारे में हलचल, बिगाड़ेंगी बड़े प्रत्याशियों का समीकरण?

इंडियन नेशनल समाज पार्टी की प्रत्याशी पदमा किन्नर पीडीडीयू नगर के वार्ड नंबर 11 मवई खुर्द की निवासी हैं। काफी समय से राजनीति और समाजसेवा के क्षेत्र में सक्रिय हैं।
  • लोक सभा चुनाव के आखिरी चरण की नामांकन प्रक्रिया शुरू
  • इंडियन नेशनल समाज पार्टी की प्रत्याशी पदमा किन्नर ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है
  • इंडियन नेशनल समाज पार्टी की प्रत्याशी हैं पदमा किन्नर

चंदौली। लोक सभा चुनाव के आखिरी चरण की नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। चंदौली लोक सभा का चुनाव भी आखिरी चरण में होना है। मंगलवार को 25 प्रत्याशियों ने नामांकन फार्म खरीदे। इंडियन नेशनल समाज पार्टी की प्रत्याशी पदमा किन्नर ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। सोनू किन्नर पहले ही नगर पालिका परिषद मुगलसराय के अध्यक्ष पद का चुनाव जीत कर प्रदेश में अपने नाम का डंका बजा चुकी हैं, लिहाजा पदमा किन्नर की दावेदारी को हल्के में नहीं लिया जा सकता है।

 

जानिए कौन हैं पदमा किन्नर
इंडियन नेशनल समाज पार्टी की प्रत्याशी पदमा किन्नर पीडीडीयू नगर के वार्ड नंबर 11 मवई खुर्द की निवासी हैं। काफी समय से राजनीति और समाजसेवा के क्षेत्र में सक्रिय हैं। पदमा ने अपना चुनावी घोषणा पत्र भी जारी किया है, जिसमें बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराने के साथ और भी कई बड़े वादे किए हैं। पदमा फिलहाल जिले की राजनीति में किन्नर समाज का प्रतिनिधित्व करना चाहती हैं। निकाय चुनाव में सोनू किन्नर की जीत ने इनके सपनों को भी परवान चढ़ाया है। फिलहाल पदमा किन्नर की इंट्री ने जिले की राजनीति को थोड़ा गरमा जरूर दिया है।

Back to top button
error: Content is protected !!